Mrs. Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा एक्ट्रेस का ‘मां’ वाला रूप

Mrs. Chatterjee Vs Norway

Mrs. Chatterjee Vs Norway: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) इन दिनों अपनी अपकमिंग ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (Mrs. Chatterjee Vs Norway) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। रानी की इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में रानी मुखर्जी एक बंगाली महिला का किरदार निभाती नजर आ रही हैं, जो बच्चों को पाने के लड़ती है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार और इमोशनल है और रानी मुखर्जी ने हमेशा की तरह एक बार फिर सबको हैरान कर दिया है।

TRAILER ALERT – MRS. CHATTERJEE VS NORWAY

Mrs. Chatterjee’s fight against an entire nation to reunite with her children is now #DeshKaMatter.#MrsChatterjeeVsNorway trailer out now.
Coming to #PVR on 17th March 2023.#RaniMukerji #JimSarbh #NeenaGupta #EmmayEntertainment pic.twitter.com/9RFH7ke9e8

— P V R C i n e m a s (@_PVRCinemas) February 23, 2023

ट्रेलर में कहानी की झलक

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि मिसेज चटर्जी यानी रानी मुखर्जी अपने दो बच्चों के साथ नॉर्वे में रह रही है। वह नॉर्वे में परिवार के साथ एक नई शुरुआत करने के लिए अपना देश छोड़कर आती है। वह दोनों बच्चों से बहुत प्यार करती है। अचानक एक दिन मिसेज चटर्जी को पता चलता है कि नॉर्वे की सरकार उनसे उनके दोनों बच्चों को ले जाती है। सरकार को लगता है कि मिसेज चटर्जी अपने बच्चों का सही तरह से ख्याल नहीं रख पा रही हैं। मिसेज चटर्जी बच्चों को अपने हाथ से खाना खिलाती है। उनके साथ एक ही बिस्तर पर सोती हैं और उनकी नजर उतारने के लिए काला टीका भी लगाती है। लेकिन नॉर्वे की सरकार को यह सब अपने नियमों के खिलाफ लगता है। यहीं से एक मां की असली लड़ाई शुरू होती है। मिसेज चटर्जी यानी रानी मुखर्जी अपने बच्चों को वापस लाने के लिए नॉर्वे की सरकार से लड़ जाती हैं और कोर्ट तक पहुंच जाती हैं। कोर्ट में जिस तरह से मिसेज चटर्जी रोते हुए कहती है कि मुझे अपने बच्चे वापस चाहिए, नहीं तो मैं मर जाऊंगी। ट्रेलर में एक जगह रानी मुखर्जी का एक दमदार डायलॉग भी है। वह कहती है- ‘मैं एक अच्छी मां हूं या बुरी मां, पता नहीं। लेकिन मैं एक मां हूं।’ ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के ट्रेलर में रानी मुखर्जी ने अपनी दमदार एक्टिंग की झलक दिखा दी है। फैन्स एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ 17 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म को आशिमा छिब्बर ने डायरेक्ट किया है, जबकि निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और मोनिषा आडवाणी प्रोड्यूसर हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की ये रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर एक्ट्रेस अकेले अपने दम पर पूरे देश से लड़ती नजर आएंगी।

Exit mobile version