राजकुमार राव की फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Monica blog image

राजकुमार राव एक वर्सेटाइल एक्टर है। बॉलीवुड में इनका ग्रोथ काफी तेजी से हुआ है। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी भूमिका, अपना किरदार बहुत अच्छे से निभाया है। जिसके जरिए बॉलीवुड में एक पहचान भी मिली है। हाल ही में इनकी फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर काफी शानदार दिख रहा है। इसमें आपको ड्रामा, एक्शन और सस्पेंस के साथ-साथ कुछ कॉमेडी भी देखने को मिल जाएगी।

फिल्म में सस्पेंस लगातार बना मिलेगा। आखिरकार फिल्म में मर्डर किसने की इसी को लेकर पूरा फिल्म गढ़ता चला जाता है। मर्डर को लेकर हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे और राजकुमार के साथ पूरा फिल्म सस्पेंस में दिखती हैं। वही एक सीन में राजकुमार राव बॉडी को ठिकाने लगाते हुए नजर आते हैं।

2018 में अंधाधुन जैसे शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके श्रीराम राघवन ने इस फिल्म को भी निर्देशित किया है। मैच बॉक्स शॉर्ट्स के बैनर तले इस फिल्म को बनाया गया है। इस फिल्म को बनाने में सरिता पाटिल, संजय राउत्रे, दीक्षा ज्योति राउत्रे और विशाल बजाज का भी योगदान रहा है। यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। 

इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा राधिका आप्टे, हुमा कुरेशी सिकंदर खेर, आकांक्षा रंजन कपूर, भगवती पेरूमल और सुकांत गोयल जैसे कलाकार भी अपनी भूमिका में नजर आएंगे। सभी का किरदार थोड़ा मजेदार है। इन सब के इर्द गिर्द पूरी कहानी घूमती है। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और लोग बेसब्री से पुरे फिल्म को देखने के लिए इंतजार कर रहे है। 

Exit mobile version