कर्नाटक: चलती ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

karnataka train accident

karnataka train accident

कर्नाटक के चिक्कबल्लपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां सोमवार यानी आज सुबह एक ही परिवार के तीन लोग ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, यह घटना जिले के गौरीबिदनौर में हुई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह दर्दनाक हादसा सोमवार की सुबह  चिक्काबल्लापुर के गौरीबिदनूर में हुआ है। यहां एक ही परिवार के लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में पति- पत्नी समेत उनकी बच्ची की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि रेलवे ट्रैक पर तीनों की लाशें मिली हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शव को कब्जे में ले लिया है। हालांकि, घटना को प्रथम दृष्टया में सुसाइड माना जा रहा है।

पुलिस को आत्महत्या की आशंका

गौरीबिदनूर में सोमवार सुबह पति-पत्नी के साथ उनकी बेटी ट्रेन के आगे आकर कट गए जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही शवों की पहचान के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। हालांकि, अब तक पुलिस को संदेह है कि यह एक आत्महत्या की घटना है। पुलिस के अनुसार, यह घटना गौरीबिदनूर के थोंडेभावी गांव में हुई, जहां एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और उनकी बेटी के क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पाए गए।

Exit mobile version