यूपी के हरदोई में दर्दनाक हादसा: कार और ई-रिक्शा की जबरदस्त भिड़ंत ने ली 5 लोगों की जान

up news: hardoi road accident 5 dead

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में एक वैगनआर कार और एक ई-रिक्शा के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें कार की टक्कर से 5 की मौत व 5 घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और पांच लोगों की मरने की पुष्टि की।

ई-रिक्शा और वैगनआर की टक्कर में 5 की मौत

बताया गया कि कोतवाली देहात में एक वैगनआर कार नयागांव के पास एक ई-रिक्शा से टकरा गई। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिला अस्पताल ने पांच और घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया है। दर्दनाक हादसे के कारण लखनऊ-हरदोई मार्ग पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायलों को इलाज के लिए ट्रामा फैसिलिटी में लाया गया है।

हरदोई से आ रहा था कार सवार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार सवार लखनऊ से हरदोई जा रहे थे जबकि ई-रिक्शा चालक हरदोई से लौट रहा था। इस दौरान कार और ई-रिक्शा में आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिनमें से मासूम समेत तीन की तत्काल और दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। एसपी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और पाया कि 5 लोगों की मौत हुई है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि लखनऊ रोड पर कार और ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर हुई है। जिसमें मासूम समेत तीन की मौके पर मौत हो गई जबकि दो की इलाज के दौरान मौत हुई है। हादसे में पांच अन्य घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जिनकी हालत स्थिर है।

Exit mobile version