IND W vs WI W: शाम 6:30 बजे खेला जाएगा मैच, यहां देखें लाइव प्रसारण

IND W vs WI W

IND W vs WI W: चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को सात विकेट से रौंदने के बाद भारतीय महिला टीम वेस्‍टइंडीज से भिड़ने के लिए तैयार है। 15 जनवरी यानी आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच शाम 6:30 बजे केप टाउन में मुकाबला खेला जाएगा। महिला टी20 वर्ल्‍ड कप के ग्रुप-बी में भारत और वेस्‍टइंडीज जैसी मजबूत टीम मौजूद है। हरमनप्रीत कौर के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम जहां सेमीफाइनल में अपनी जगह पुख्‍ता करने के इरादे से मैदान संभालेगी, वहीं हेली मैथ्‍यूज के नेतृत्‍व वाली वेस्‍टइंडीज की टीम जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी।

ग्रुप-2 में शीर्ष स्थान पर आना चाहेगी टीम इंडिया

भारतीय टीम अपने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान को बुरी तरह से शिकस्त दी थी। जबकि वेस्‍टइंडीज को अपने पिछले मैच में इंग्‍लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। फिलहाल इंग्‍लैंड की टीम चार अंक के साथ ग्रुप-2 में शीर्ष पर है और भारतीय टीम आज का मैच जीतकर पहला स्‍थान काबिज करना चाहेगी।

भारत और वेस्‍टइंडीज महिला के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे शुरू होगा। ये मैच केप टाउन के न्‍यूलैंड्स मैदान पर खेला जाएगा। आप इसे स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार ऐप पर देख सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप में आंकड़ें बराबरी का

आंकड़ों की बात करें तो भारत और वेस्टइंडीज के बीच कांटें की टक्कर देखने को मिलती है। हालांकि भारत का पलड़ा भारी रहा है। दोनों के बीच अब तक कुल 20 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं, जिसमें भारत ने 12-8 की बढ़त बना रखी है। बात अगर महिला टी20 वर्ल्‍ड कप की करें तो भारत और वेस्टइंडीज के बीच कुल दो मैच खेले गए और जिसमें दोनों टीमों ने एक एक मुकाबले जीते हैं।

 

Exit mobile version