West Bengal : टीएमसी सांसद ने किया बड़ा दावा, बताया किसके कारण काम नहीं कर पाया विपक्षी गठबंधन

West Bengal

West Bengal : पश्चिम बंगाल में टीएमसी से झटका मिलने के बाद I.N.D.I.A गठबंधन मुश्किल में दिखायी दे रही है। विपक्षी एकता में दरार की खबरों के बाद अब इसे लेकर जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी की वजह से बंगाल में विपक्षी गठबंधन काम नहीं कर पाया। हालांकि, उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि ममता बनर्जी भाजपा को हराना चाहती हैं और हम भी यही चाहते हैं। हम एक होकर लड़ेंगे और आईएनडीआईए को सफल बनाएंगे। यही हमारा कर्तव्य है और धर्म है।

टीएमसी सांसद ने किया बड़ा दावा

टीएमसी सांसद ने दावा किया कि इंडियन नेशनल डेवलेपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (I.N.D.I.A) के कई आलोचक रहे हैं। उसमें भाजपा तो है ही लेकिन कांग्रेस नेता अधीर रंजन का नाम भी सामने आया है। डेरेक ओ ब्रायन ने अधीर रंजन का नाम मुखर होकर लिया है। हालांकि, उसके बाद उन्होनें यह भी स्पष्ट किया कि आम चुनाव में अगर कांग्रेस, भाजपा को हरा देती है तो टीएमसी फ्रंट का हिस्सा जरूर होगी क्योंकि टीएमसी संविधान के लिए लड़ाई लड़ रही है।

गुरुवार को ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ की बंगाल में एंट्री

गौरतलब है कि राहुल गांधी के नेतृत्व वाली ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ की गुरुवार को बंगाल में एंट्री हो रही है। बंगाल में एंट्री से पहले I.N.D.I.A गठबंधन को भारी नुकसान हुआ है। पश्चिम बंगाल में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी राज्य में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी और किसी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। इस कदम के बाद विपक्षी गठबंधन को तगड़ा झटका लगा है।

ये भी पढ़ें : IND vs AUS: बुरे फंसे रोहित शर्मा, अश्विन को प्लेइंग-11 मे मौका नहींं देने पर पूर्व खिलाड़ियों ने सुनाई खरी-खरी

Exit mobile version