Shehzada Title song Out : ‘शहजादा’ का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Shehzada Title song Out

Shehzada Title song Out : एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर लोगों के बीच बज्ज बना हुए है। दर्शक फिल्म का काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब तक फिल्म के ट्रेलर से लेकर सभी गानों को लोगों ने खूब प्यार दिया है। हालांकि वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज दिया था। 14 फरवरी को फिल्म की एक टिकट बुक करने पर एक अन्य टिकट फ्री में दी गई थी। इसके बाद अब मेकर्स ने दर्शकों को एक और बड़ा सरप्राइज दिया है। अब फिल्म (Shehzada Title song Out) का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया हैं।

पूरी तरह एंजॉमेंट से भरा है ट्रैक

बता दें कि फिल्म शहजादा के रिलीज से ठीक दो दिन पहले ही मंगलवार शाम को ये टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया हैं। इस पूरे ट्रैक (Shehzada Title song Out) में कार्तिक आर्यन एंजॉमेंट के मूड में नजर आ रहे हैं जिसको संगीतकार प्रीतम ने कंपोज किया है। फिल्म के निर्माताओं ने गाने को टी-सीरीज़ के ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा- “वो बंदा सीधा ना सादा, वो है शहजादा”। इस पूरे ट्रैक (Shehzada Title song Out) को सोनू निगम और मयूर पुरी ने अपनी मंत्रमुग्ध आवाज दी है।

एंटरटेनमेंट से भरपूर है फिल्म

बता दें कि फिल्म ‘शहजादा’ 17 फरवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। माना जा रहा है कि ‘शहजादा’ इस साल की सबसे बड़ी फैमिली एंटरटेनर मूवी हैं। फिल्म को रोहित धवन द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) और कृति सेनन (kriti sanon) की जोड़ी एक बार फिर नजर आएगी। इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, सचिन खेडेकर और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Exit mobile version