Bigg Boss 16: सुंबुल के पिता पर भड़कीं टीना की मां, वीडियो जारी कर किए सवाल

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Tina Datta Mother Viral Video: ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) टीवी के मशहूर कंट्रोवर्शियल शो में से एक है। आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट के बीच अनबन होती ही रहती है। इन दिनों घर के सभी मेंबर्स में से टीना दत्ता, शालीन भनोट और सुंबुल खान की चर्ची सबसे ज्यादा जोरों पर है। इस बीच शो से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है।

बिग बॉस के मेकर्स पर लगा आरोप

शो के उस एपिसोड के बाद से ही बिग बॉस पर बायस्ड गेमिंग के आरोप लग रहे है। इस दौरान टीना दत्ता और शालीन भनोट के पेरेंट्स ने भी शो के मेकर्स पर सुंबुल को सपोर्ट करने का सवाल उठाया है। हाल ही में टीना दत्ता की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मां ने सुंबुल के पिता पर उनकी बेटी के खिलाफ ऐसी बातें बोलने के लिए फटकार लगाई है।

टीना का मां हुई भावुक

हाल ही में टीना की मम्मी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोती दिख रही हैं। इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं, “क्योंकि मुझे वह मौका नहीं मिला जो दूसरे कंटेस्टेंट्स के पेरेंट्स को मिला है, इसलिए मैं आज आप सभी से बात करना चाहती हूं। मेरी बेटी को नेशनल टीवी पर गालियां देना. सुम्बुल के पापा बोल रहे हैं कि उसके मुंह पर लात मारो। यह किस तरह के शब्द हैं। ऐसा बोलने का उन्हें किसने हक दिया है। आप होते कौन हो मेरी बेटी को गालियां देने वाले। अगर आपकी बेटी गलत जा रही है तो इसका मतलब यह नहीं कि आप मेरी बेटी को गाली दोगे। क्या यही है मां-बाप का फर्ज और मैं चाहती हूं कि आप सभी सोचिए, मुझे कितना बुरा लग रहा होगा, एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतना गलत और गंदा शब्द बोला गया है।”

शालीन भनोट के पिता ने भी लगाई थी फटकार

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए शालीन भनोट के पिता ने भी सुंबुल के पिता की बातों को लेकर तंज कसा था। इसके साथ ही उन्होंने शो के मेकर्स पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कई सवाल कर दिए। हाल ही में बिग बॉस हाउस में हो रही इन घटनाओं से पता लग रहा है कि शो के आने वाले हफ्तों में घर में और भी बड़े बवाल देखने को मिल सकते हैं।

 

 

 

Exit mobile version