Bigg Boss 16: नॉमिनेशन के दौरान भिड़े टीना-शालीन, प्रियंका और निमृत में भी छिड़ी जंग

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने फिनाले से बस कुछ ही हफ्ते दूर है। शो में बस 8 कंटेस्टेंट ही बचे है। ऐसे में इस बार का एलिमिनेशन काफी शॉकिंग होने वाला है। पिछले हफ्ते सौंदर्या शर्मा को घरवालों ने अपने वोटों के आधार पर शो से बाहर कर दिया था। लेकिन इस बार का एलिमिनेशन जनता के वोटों के आधार पर होने वाला हैं। आने वाले एपिसोड में नॉमिनेशन की प्रक्रिया होगी और इस दौरान बीबी हाउस में जबरदस्त बवाल देखने को मिलने वाला है। नॉमिनेशन के दौरान एक तरफ प्रियंका और निमृत भिड़ते हुए नजर आएंगे, वहीं दूसरी ओर शालीन और टीना के बीच भी जंग छिड़ जाएगी।

Emergency situation mein gharwaalon ke beech chhidi jung. ⚔

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan @Chingssecret @ShivThakare9 #PriyankaChaharChoudhary #NimritKaurAhluwalia pic.twitter.com/20uvM4WZ1a

— ColorsTV (@ColorsTV) January 25, 2023

निमृत ने किया प्रियंका को नॉमिनेट

बिग बॉस 16 के 25 जनवरी यानी आज के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है। इसमें दिखा जा सकता है कि एक-दूसरे को नॉमिनेट करते हुए घरवाले किस कदर भिड़ते हैं। निमृत कौर आहलूवालिया ने प्रियंका चहर चौधरी  को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया और कहा कि वह दूसरों के रिश्तों पर कमेंट करती हैं।

 

शिव ने दिया शालीन का साथ

इस बार शिव ठाकरे  टीना दत्ता को नॉमिनेट करते नजर आने वाले हैं। शिव को यह बात बहुत चुभी थी कि शालीन की हालत खराब होने के बावजूद भी टीना उनका मजाक उड़ा रही हैं और कमेंट कर रही हैं। शिव ने यही वजह बताते हुए टीना को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। शिव ने कहा कि इंसानियत गेम के लिए नहीं भूलनी चाहिए।

Nomination Special mein dekhiye contestants ki yeh dasha 😲

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par.#BB16 #BiggBoss@Beingsalmankhan@Chingssecret pic.twitter.com/i5Ske1Qlay

— ColorsTV (@ColorsTV) January 25, 2023

नॉमिनेशन टास्क में शालीन-टीना की लड़ाई

आज के आने वाले शो में जब शालीन और टीना की बारी आती है तो दोनों एक-दूसरे को नॉमिनेट करते हैं। इस नॉमिनेशन के दौरान शालीन और टीना के मन में एक-दूसरे के लिए घुली कड़वाहट सामने आती है। नॉमिनेशन के दौरान भी टीना ने शालीन की तबीयत का मजाक उड़ाया। बीते एपिसोड में भी प्रियंका और टीना मिलकर शालीन भनोट की हालत का मजाक उड़ाती नजर आई थीं। दोनों मिलकर शालीन को लगातार बुली कर रही थीं। एक पॉइंट ऐसा भी आ गया जब शालीन रो पड़े और बिग बॉस को उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाना पड़ा। तब वहां डॉक्टर ने शालीन का हालत चेक की और उनसे कहा कि उन्हें जिससे बात करना अच्छा लगता हो, उससे बात करें। अब देखना यह होगा कि इस वीकेंड का वार पर घर से कौन सा सदस्य बेघर होगा और शालीन का मजाक उड़ाए जाने पर टीना-प्रियंका की क्लास लगेगी या नहीं।

Exit mobile version