Tina Dutta और Shalin Bhanot की मॉम का हुआ आमना सामना, कहा- बेकार लग रही हो

Tina Dutta Mother Viral Video

Tina Dutta Mother Viral Video : बिग बॉस-16 में रोजाना गजब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। शो, जैसे-जैसे अपने अंतिम दौर में आ रहा है। वैसे-वैसे ही घरवालों के नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते शो में सभी कंटेस्टेंट के घरवाले आ रहें है। हालांकि, आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई, प्यार और बहुत सारा फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा। हाल ही, में शो (Bigg Boss 16) के मेकर्स ने कर्लस के इंस्टाग्राम पेज पर एक नया प्रोमो शेयर किया है। जिसके बाद शो में एक और ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

गजब रहा शालीन की मॉम का रिएक्शन

https://www.instagram.com/reel/CnQyfu5D-YG/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

आज के एपिसोड में टीना दत्ता (Tina Dutta), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के घरवाले आएंगे। प्रोमो (Bigg Boss 16) की शुरुआत घर में भनोट की मॉम की एंट्री के साथ होती है। घर में आते ही वह शालीन को ‘मेरा बच्चा’ कहते हुए उसके माथे को चूमती हैं और उसे गले लगाती हैं।

इसके बाद प्रोमो के अगले क्पिल में प्रियंका, टीना और उनकी माँ गार्डन एरिया में बैठे नजर आती हैं। टीना अपनी माँ से कहती है, मैं कोई तमाशा नहीं करना चाहती। इसके जवाब में टीना की माँ कहती है, “मैं तेरी मां हूं और तू मेरी बेटी है, तू मेरी मां नहीं है।”

अगले क्लिप में शालीन (Shalin Bhanot) की मां टीना (Tina Dutta) से मिलने आती है और कहती हैं, तुम्हारी आंखें बहुत बोलती है, बस कोशिश करना कुछ गलत नहीं बोले। इसके आगे उन्होंने कहा, बहुत बेकार लग रही हो, इससे सारा गेम खराब हो रहा है। शालीन की मां की बाते सुन, एक पल को टीना मुस्कुराती हैं लेकिन फिर उदास हो जाती है।

गौरतलब है कि टीना (Tina Dutta) और शालीन (Shalin Bhanot) का रिश्ता बनेगा या बिगड़ेगा ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चेलगा। लेकिन आज के एपिसोड में गजब का ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

Exit mobile version