Avneet Kaur: ‘टीकू वेड्स शेरू’ की एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, अवनीत कौर को नहीं आती थी फर्राटेदार इंग्लिश

avneet studio

Avneet Kaur: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने हाल ही में रिजील हुई फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से अपना बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। इस इन फिल्म में अवनीत इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैँ। ये फिल्म बीते दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अवनीत कौर की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। वहीं एक पॉडकास्ट में अवनीत ने खुद से जुड़े कई खुलासा किये। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में अच्छी अंग्रेजी नहीं बोल पाती थीं।

अवनीत को नहीं आती थी  इंग्लिश

अवनीत कौर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्हें अच्छी  इंग्लिश बोलनी नहीं आती थी। उन्होंने कहा, ”जब मैं मुंबई आई तो मुझे अंग्रेजी नहीं आती थी। फिर मैंने स्कूल में अंग्रेजी सीखी और थोड़ी मराठी भी सीखी। मैं अंग्रेजी में थोड़ा कमजोर था क्योंकि मैं पंजाब से हूं और तब यह भाषा ज्यादा नहीं पढ़ाई जाती थी। साथ ही, मैं उतना कॉन्फिडेंट भी नहीं थी।” अवनीत फिर कैसे कॉन्फिडेंट बनीं इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “जब आपको इतने सारे लोगों के सामने परफॉर्म करना होता है, तो आपमें आत्मविश्वास आ जाता है।”

अवनीत इन टीवी शो में आई है नजर

बता दें कि अवनीत को डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स में देखा गया था। यहां दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था। 2012 में उन्होंने टीवी शो ‘मेरी मां’से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और बाद में ऐसे कई टेलीविज़न शो किए। उन्होंने ‘अलादीन – नाम तो सुना होगा’ से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। इस सीरियल में उन्होंने सिद्धार्थ निगम के साथ काम किया था और जैस्मीन की भूमिका निभाई थी।

सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है अवनीत

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। उनके 33 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उन्होंने कहा, “मेरी आर्मी, अवनीतियंस, ने मुझे एक बच्चे से लड़की और अब एक महिला बनते देखा है। मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें वे मुझे बहुत ताकत देते हैं।” बता दें कि अलादीन के बाद अवनीत ने टीवी से ब्रेक ले लिया और खुद पर काफी फोकस किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश लुक और अपनी शानदार जर्नी की तस्वीरों से सबका ध्यान खींचा।

Exit mobile version