एक्शन सीन करते समय टाइगर का टूटा पैर, वीडियो शेयर करते हुए दी जानकारी

Tiger blog image

Tiger Shroff Injured : टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपनी शानदार बॉडी फिजिक, डांस और स्टंट के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों में अपने सभी स्टंट वो खुद ही करते है। हालांकि कई बार खुद स्टंट करना भारी पड़ जाता है और इस बार टाइगर के साथ ये ही हुआ है। बता दें कि टाइगर, अपनी अपकमिंग फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग कर रहें थे कि उनके पैर में चोट लग गई।

वॉश बेसिन तोड़ने के चक्कर में लगी चोट

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। वीडियो में वह कई लोगों से फाइट कर रहें होते है कि इतने में एक शख्स अपने हाथ में एक वॉश बेसिन उठा लेता है, जिस पर टाइगर किक करते हैं। हालांकि वॉश बेसिन तो टूट जाता है, लेकिन टाइगर दर्द से कराह जाते हैं और कमर पर हाथ रखकर खड़े हो जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते टाइगर ने लिखा कि, एक कंक्रीट के वॉश बेसिन को तोड़ने के चक्कर में मेरा पैर टूट गया। मुझे लगा था कि मैं स्ट्रॉन्ग हूँ और मैं कर लूंगा लेकिन मेरे बचाव में बेसिन भी टूट गया। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने एक हंसने और रोने वाले इमोजी भी शेयर किए है।

टाइगर की माँ ने जताई चिंता

टाइगर श्रॉफ की इस पोस्ट पर फिल्ममेकर सब्बीर खान ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- यह वो दिन था जब हमने लगातार 24 घंटे शूटिंग की थी… बहुत ही ज्यादा इंटेंस। इसके अलावा टाइगर की मम्मी ने भी हैरानी और प्यार जताने वाले इमोजी के साथ कमेंट किया।

Exit mobile version