Mission Eagle: ‘मिशन ईगल’ के लिए तैयार हैं टाइगर श्रॉफ, इस दिन से शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

Mission Eagle Shooting Date

Mission Eagle: बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत: पार्ट 1’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच एक्टर की एक और आगामि फिल्म ‘मिशन ईगल’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। दरअसल, कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अब टाइगर पूरी तरह तैयार है और बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। एक्टर की फिल्म से जुड़ी इस अपडेट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

इस दिन से शुरु होगी शूटिंग

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की इस अपकमिंग फिल्म ‘मिशन ईगल’ का निर्देशन जगत शक्ति कर रहे हैं, जिसमें एक्टर के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आने वाली हैं। हीरोपंती, वॉर और बागी जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले टाइगर श्रॉफ के अपकमिंग फिल्मों को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि एक्टर अपनी एक और हाई एक्शन फिल्म ‘मिशन ईगल’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसी महीने 23 मई से यूके के ल्यूटन में इसकी शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

फिल्म से टाइगर का लुक वायरल

हाल ही में ‘मिशन ईगल’ से टाइगर का लुक वायरल हुआ था, जिसे देखकर फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। आपको बता दें कि वायरल तस्वीर को देखकर ये साफ है कि टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में काफी इंटेस अवतार में नजर आने वाले हैं। इस तस्वीर में वह लंबे बाल, चांदी की चेन के साथ काले रंग की टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर हाथ में चाकू पकड़े देखे जा सकते हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे टाइगर

बात करें अगर टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की तो एक्टर बहुत जल्द अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘गणपत: पार्ट 1’ में नजर आएंगे। इसके साथ उनके पास बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी है। वहीं इसके साथ ही उनके पाइपलाइन में ‘मिशन ईगल’ जैसी धमाकेदार फिल्म भी शामिल है। ऐसे में टाइगर के फैंस एक बार फिर उन्हें एक्शन अवतार में देखने के लिए काफी बेताब हैं।

Exit mobile version