जम्मू कश्मीर: दो सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

road accident

road accident

जम्मू- श्रीनगर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल दहला देने वाली दुर्घटना की खबर सामने आई है। यहां बृहस्पतिवार को दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

घटना जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन जिले में केला मोड़ के पास हुई है। यहां आज सुबह करीब सवा सात बजे एक कैब गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कैब ड्राइवर की मौत हो गई। बताया गया है कि वाहन-इनोवा-सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई। हादसे के तुरंत बाद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्विक रिस्पांस टीम ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान शुरू किया है। इसके बाद, उन्होंने कहा, चालक का शव बरामद किया गया। उन्होंने मृतक की पहचान डलगेट श्रीनगर के नूर मोहम्मद के पुत्र मुदासिर अहमद के रूप में की। उन्होंने कहा, शव को जिला अस्पताल रामबन में स्थानांतरित कर दिया गया है।

इसी बीच एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब सात बजे चसाना से सांगलीकोट की ओर जा रही आल्टो कार (जेके11डी-5950) की हमोसन रियासी के पास दुर्घटना हो गयी, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। उनकी पहचान मलिकोट चसाना रियासी के निवासी मंजीत सिंह (35) पुत्र नवरतन सिंह और गुरबशक सिंह (25) पुत्र ईशर सिंह के रूप में हुई है। अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

 

Exit mobile version