उत्तर प्रदेश: देर रात परिवार पर छत गिरने से तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

House Wall Collapses Couple And Son Die Due To Debris

उत्तर प्रदेश के औरैया से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, औरैया में शुक्रवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात सो रहे परिवार के ऊपर कच्ची दीवार गिरने से तीन लोगो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

House Wall Collapses Couple And Son Die Due To Debris

ये दर्दनाक हादसा उत्तर प्रदेश के औरैया के कुदरकोट थाना इलाके के गोपियापुर गांव में शुक्रवार देर रात हुआ। जानकारी के अनुसार, देर रात पौने बारह बजे एक मकान की कच्ची दीवार ढहने से मलबे में परिवार के छह लोग दब गए। वहीं घटना में तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई है वहीं तीन बेटे घायल बताए जा रहे है। दीवार गिरने और चीख-पुकार सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों और पुलिस की मदद से दबे हुए लोगों को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना भेजा गया। जहां पर पति पत्नी एवं एक बच्चे को डॉक्टरों ने मृत घोषित दिया। जबकि दो बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया गया।

हादसे में तीन की मौत तीन घायल

मारने वालों में इंद्रवीर उम्र 45 उसकी पत्नी शकुंतला और पुत्र विकास उम्र 13 साल बताई जा रही है। जबकि आकाश 14 साल, अनुराग उम्र 10 की हालत गंभीर थी,जिससे डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार देने के बाद सैफई रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर डीएम प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव सहित आला अफसर अस्पताल में पहुंचे। हादसे की जानकारी पर सीओ बिधूना महेंद्र प्रताप सिंह, तहसीलदार जितेश वर्मा समेत थाना कुदरकोट की पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहसीलदार ने बताया कि आकाश और अंशू को सैफई रेफर किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

Exit mobile version