तीन बेहतरीन वेब सीरीज जिसे देख कॉलेज के दिनों की आ जाएगी याद

web series

web series

डिजिटल के दौर में आज OTT का बोलबाला है। ओटीटी के ज़माने में रोज आपको नए और फ्रेश कंटेंट देखने को मिल जायेंगे। अगर आप भी एक कॉलेज स्टूडेंट है या अपने पुराने कॉलेज के दिनों को मिस कर रहे हैं और आपको वेब सीरीज देखना पसंद है तो हम आपको ऐसे 3 वेब सीरीज का नाम बताने वाले हैं जिसे आप देख उस कॉलेज के दुनिया में वापस जा सकते है और फिर से उन सब चीजों का आनंद ले सकते है।

 

कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ के दो सीजन अभी तक रिलीज हो चुके हैं। इसके पहले सीजन को 2019 में टीवीएफ प्ले और यूट्यूब पर एक साथ रिलीज किया गया था। साथ ही ये भारत की पहली ब्लैक एंड वाइट वेब सीरीज भी है। ये वेब सीरीज आपको आईआईटी के स्टूडेट्स की लाइफ के बारे में जानने का मौका देती है और अगर आप भी आईआईटी स्टूडेंट्स करहे हैं तो यह आपकी यादों को ताजा कर देगी। इसका निर्देशन राघव सुब्बू ने किया है। कॉलेज डेज पर आधारित इस वेब सीरीज में लव एंगल भी डाला गया है जो इसे दिलचस्प बनाता है।

 

इंदौरी इश्क

ओटीटी प्लेटफॉर्म MX Player की ऑरिजिनल सीरीज ‘इंदौरी इश्क’ एक आशिक के अधूरे प्यार के सफर से परिचय कराती है। इस वेब सीरीज को समित कक्कड़ ने निर्देशित किया है। इस सीरीज के 9 एपिसोड हैं जिसमें रित्विक साहोर और वेदिका भंडारी ने लीड रोल निभाया है। ये काफी दिलचस्प सीरीज है। इंदौरी इश्क में टीनएज के प्यार और उसे पाने का जूनून किस कदर होता है। वह बखूबी दिखाया गया है। इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था।

 

फ्लेम्स

फ्लेम्स एक रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज़ है जो द वायरल फीवर (TVF) के बैनर तले निर्मित है। इसका निर्देशन अपूर्व सिंह, कार्की और दिव्यांशु मल्होत्रा ने किया है जिसमें ऋत्विक साहोरे और तान्या मानिकतला मुख्य भूमिकाओं में हैं। पश्चिमी दिल्ली के एक ट्यूशन सेंटर पर आधारित, कहानी दो छात्रों के जीवन पर आधारित है।  इसके पहले सीज़न का प्रीमियर 2018 में हुआ था। इसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। ये वेब सीरीज कॉलेज टाइम की मस्ती से लेकर परिवार व शरारतों से भरपूर ये सीरीज आपको अपने कॉलेज के दिनों के किसी साथी की याद जरूर दिला देगी। इस सीरीज में कच्ची उम्र के प्यार को दिखाया गया है।

 

Exit mobile version