Bigg Boss 16: इस हफ्ते घर की ये मेंबर हुईं एलिमिनेट, क्या सीक्रेट रूम में होगी एंट्री?

टीना दत्ता हुईं शो से बाहर!

टीना दत्ता हुईं शो से बाहर!

Bigg Boss 16 Updates: छोटे पर्दे का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने 16वां सीजन (Bigg Boss 16) में धमाल मचा रहा है। शो में मौजूद कंटेस्टेंटस ताबड़तोड़ तरीके से दर्शकों को एंटरटेन रहे हैं, लेकिन इसी बीच एक शो से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। हाल ही में सोशल मीडिया एक खबर वायरल हो रही है कि इस हफ्ते टीना दत्ता बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएंगी।

 

क्या टीना दत्ता जाएंगी सीक्रेट रूम?

आपको बता दें की टीना दत्ता बिग बॉस के घर की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक हैं। शो में टीना और शालीन की दोस्ती फैंस को काफी पसंद आती हैं। ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि टीना के बाहर होने की खबर गलत हो सकती है। उनका एविक्शन सिर्फ घरवालों को झटका देने के लिए होगा, लेकिन वह सीधा शो के सीक्रेट रूम में जा सकती हैं। यह बात खुद कई फैंस भी ट्विटर पर बोल रहे हैं।

 

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

शो से टीना के एविक्शन की खबर सुनने के बाद फैंस के कई ट्वीट आ रहें हैं, जिसमें लोग दावा कर रहे हैं कि टीना दत्ता सीक्रेट रूम में जा सकती हैं। सोशल मीडिया पर टीना के एविक्शन पोस्ट पर कमेंट करते हुए जहां एक फैन ने लिखा, ‘मुझे यकीन है कि टीना दत्ता एविक्शन के बाद सीक्रेट रूम में जा सकती हैं।’ वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘मुझे भी ऐसा लग रहा है। बिग बॉस अपना नुकसान खुद क्यों करेगा।‘ इसके अलावा कई और यूजर्स सोशल मीडिया पर टीना के एविक्शन को लेकर कयास लगा रहे हैं।

 

श्रीजिता की बातों से टीना का ब्रेक डाउन

बता दें कि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है। घर में श्रीजिता डे बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आई हैं और उन्होंने आते ही टीना को टारगेट किया है, जिसके बाद टीना का ब्रेक डाउन भी देखने को मिला। श्रीजिता ने टीना को काले दिल वाली कहा था और फिर टीना फूट फूटकर घर में रोती हुई दिखी थीं। इसके अलावा श्रीजिता डे ने टीना दत्ता को इशारों-इशारों में कोबरा भी कह दिया था।

 

Exit mobile version