इस हफ्ते करण जौहर होस्ट करेंगे वीकेंड का वार

Karan blog image

बिग बॉस सीजन 16 में अभी तक कई ट्विस्ट देखने को मिल चुके हैं। आए दिन नई-नई चीजें हमें घर में होते हुए दिखती हैं। इस बार का सीजन बेहद ख़ास है क्योंकि बिग बॉस खुद कंटेस्टेंट से वह सब करा रहे हैं जो चाहते हैं। इससे पहले बिग बॉस बीच में कोई हस्तक्षेप नहीं करते थे।

बिग बॉस में यह तीसरा हफ्ता है। ताजा ख़बर के मुताबिक शिव ठाकरे अभी घर के कैप्टन हैं। वह बहुत तगड़े कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस के अंदर दिखाई दे रहे हैं। अभी तक सलमान खान वीकेंड का वार या यू अब कहे तो शुक्रवार-शनिवार का वार करते हैं लेकिन अब खबर आ रही है कि इस हफ्ते वीकेंड का वार करण जौहर होस्ट करेंगे। 

करण कंटेस्टेंट के साथ बहुत मौज मस्ती करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस बार वह कंटेस्टेंट की क्लास लेते भी दिखेंगे। सलमान खान इस बार बतौर होस्ट नजर आएंगे। इस ट्विस्ट के साथ और कई सारी चीजें जुड़ी हुई हैं जिसका खुलासा हमें उसी दिन देखने को मिलेगा।

इससे पहले भी करण जौहर बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर चुके हैं। अनुमान तो यह भी लगाया जा रहा था कि इस बार का भी बिग बॉस सीजन करण जौहर ही होस्ट करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। करण कई अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट में होस्ट कर चुके हैं। वे एक अच्छे फिल्ममेकर के साथ एक अच्छे होस्ट भी हैं।

दरअसल मिस मालिनी बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई जानकारी साझा की जिसमें बताया इस बार का शुक्रवार और शनिवार का दिन खास होने वाला है। शुक्रवार को करण जौहर कंटेस्टेंट की क्लास लेंगे वहीं शनिवार को सलमान खान होस्ट करेंगे।

Exit mobile version