Bigg Boss 16: बिग बॉस से हुआ टीवी की इस एक्ट्रेस का पत्ता साफ, मिड-नाइट हुआ शॉकिंग एविक्शन

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में बस कुछ ही दिन बचे हैं। इस बीच बीबी हाउस में एक बड़ा ही शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। हाल ही में बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें बीबी के घर में मिड नाइट इविक्शन होने वाला है। वहीं कहा ये भी जा रहा है कि निमृत कौर अहलूवालिया घर से बेघर हो जाएंगी। हाल ही में दर्शकों के कम वोटों के कारण सुम्बुल तौकीर खान को यह शो छोड़ कर जाना पड़ा। सुम्बुल के एविक्शन के बाद  अब ‘बिग बॉस 16’ में 6 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। लेकिन अब निमृत के एलिमिनेट होने के बाद इस सीजन के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स मिलने वाले हैं।

Fans ghar mein aakar live voting se karenge Top5️⃣ ka chunaav. 🤩

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@Beingsalmankhan@Chingssecret pic.twitter.com/eDsHeavDO2

— ColorsTV (@ColorsTV) February 6, 2023

निमृत हुई बीबी हाउस से बाहर?

निमृत कौर आहलूवालिया शो से बाहर आ चुकी हैं या नहीं, इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन ‘द खबरी’ और ‘बिग बॉस तक’ के हवाले से बताया जा रहा है कि निमृत को मिड-नाइट इविक्शन में बीबी हाउस से बेघर कर दिया गया है। गौरतलब है कि इस सीजन के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स चुनने के लिए बिग बॉस के घर में आम जनता और बिग बॉस के फैंस को बुलाया गया था। उन्होंने घर में जाकर लाइव वोटिंग में हिस्सा लिया। जनता ने अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को उनकी परफॉर्मेंस और योगदान के आधार पर वोट दिए। इस वोटिंग प्रोसेस को 6 फरवरी यानी आज के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा।

 

देर रात हुआ एविक्शन

हास ही में बिग बॉस 16 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें वोटिंग के बाद बिग बॉस कुछ अनाउंस करते नजर आ रहे है। 16 वें सीजन के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स कौन हैं और जो कंटेस्टेंट बचेगा वह बेघर हो जाएगा। बताया जा रहा है कि बिग बॉस ने देर रात सभी 6 कंटेस्टेंट्स- शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, शालीन भनोट, अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया को लिविंग एरिया में बुलाया और फिर वहां उन्होंने टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील किए। इसी दौरान जिस कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिले, वह निमृत कौर अहलूवालिया बताई जा रही हैं। अब देखना यह होगा कि ‘बिग बॉस 16’ से निमृत का पत्ता कटा है या फिर किसी और कंटेस्टेंट का।

 

Exit mobile version