Adhyayan Suman: बॉलीवुड में काम पाने के लिए तरसता था ये स्टार किड, नाम जान रह जाएंगे हैरान

Adhyayan Suman Shocking Statement On Casting Couch

Adhyayan Suman: बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए है। अध्ययन ने ‘राज’, ‘हर्टलेस’ और ‘इश्क क्लिक’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं। एक्टर ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए बहुत पापड़ बेले लेकिन फिर उन्हें वह सफलता नहीं मिल पाई, जिसकी उन्हें चाह थी। अध्ययन भले ही एक स्टार किड है, लेकिन वह वो पॉपुलैरिटी नहीं हासिल कर पाए। हाल ही में, एक्टर ने बताया कि इंडस्ट्री में काम पाने के लिए उन्हें कितने धक्के खाने पड़े।

काम पाने के लिए पार्टी करने की मिली नसीहत

हाल ही में अध्ययन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री में खूब तिरस्कार मिला। लोगों ने उन्हें नसीहत दी कि उन्हें बड़े-बड़े लोगों के साथ पार्टी करनी चाहिए। एक्टर ने कहा, “लोग मुझसे कहते थे, ‘अरे जा ना पार्टी कर ना इंडस्ट्री के लोगों के साथ, उनके साथ घुल-मिल।’ लेकिन मेरा सवाल था, मेरे पार्टी करने से काम कैसे मिल जाएगा? सिर्फ पार्टी करने से काम नहीं मिलता है। साथ ही आप उनके साथ जाकर सिर्फ पार्टी नहीं कर सकते हैं”। एक्टर ने आगे कहा कि, “अगर आप कुछ नहीं हैं और आपने कुछ बड़ा नहीं किया है तो वह आपको इनवाइट नहीं करेंगे कि, ‘आजा पार्टी करते हैं’। या तो आपको बहुत सक्सेसफुल हो या फिर आप एक स्टार किड के चाइल्डहुड फ्रेंड, जो आप उनके साथ चिल करेंगे”।

मजबूरी में करना पड़ा था ये सब काम

अध्ययन ने आगे बताया कि,  “मुझे कास्टिंग डायरेक्टर्स का रात के 2 बजे कॉल आया और कहा, ‘अभी आजा उठकर’। वे मुझे किसी भी समय उठा देते थे। मुझसे कहते थे, ‘अभी आजा रात में पार्टी करने के लिए’ और मैं ऐसी पार्टियों में जाता था। मैं काम पाने के लिए डेस्परेट था, लेकिन कुछ समय बाद मुझे लगा कि मैं एक कुत्ते जैसा महसूस करता हूं। उसने अभी बोला उठ जाओ, फिर बोला बैठ जाओ”।

Exit mobile version