सैमसंग का ये स्मार्टफोन मार्केट में काट रहा है बवाल, जानिए कितनी है कीमत

All about Samsung Galaxy M33 5G

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने हाल फिलहाल में कई शानदार मोबाइल फोन लॉन्च किए हैं। सैमसंग के गैलेक्सी सीरीज में एक के बाद एक कई जबरदस्त फीचर फोन देखने को मिले हैं। अगर आप एक बजट फ्रेंडली फोन खरीदना चाहते हैं तो Samsung Galaxy M33 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। Samsung ने हाल ही में अपनी Galaxy M सीरीज में Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन को भारत के मार्केट में उतारा है। ये एक मिड रेंज स्मार्टफोन है जिसे बेहद कम दामों में खरीदा जा सकता है।

डिजाइन को कंपनी ने काफी सिंपल रखा है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि ये स्मार्टफोन स्टाइलिश नहीं है। इसके रियर में आपको मैट फिनिश देखने को मिलेगी। ये स्मार्टफोन ग्लॉसी है और इसका रियर पैनल स्मज फ्री है ऐसे में ये जल्दी गंदा नहीं होगा। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट से 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M33 5G फीचर्स

डिस्प्ले: इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल HD+ Infinity-V डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2408 पिक्सल, रिफ्रेश रेट 120Hz और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है।

प्रोसेसर: सैमसंग के इस हैंडसेट में ऑक्टा कोर 5nm Exynos प्रोसेसर दिया गया है। इस प्रोसेसर की बदौलत आप इस मिड रेंज स्मार्टफोन पर गेमिंग का आनंद ले सकते हैं।

स्टोरेज: 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। साथ ही ये स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड One UI 4.1 पर रन करता है।

बैटरी: पावर के लिए स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 25w के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है।

कैमरा: कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल थर्ड कैमरा 2 मेगापिक्सल और चौथ कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। साथ ही सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

 

Exit mobile version