20 दिसंबर को लॉन्च होगा इनफिनिक्स का ये प्रीमियम फोन, जानें कीमत और फीचर्स के बारे में

phone blog 1

इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा (Infinix Zero Ultra) 5जी को हाल ही में ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है। अब ये मोबाइल बहुत जल्द भारतीय बाजार में कदम रखने वाला है। 200 मेगापिक्सल कैमरा और 180 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ये स्मार्टफोन 20 दिसंबर 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। ये 5G स्मार्टफोन इनफिनिक्स कंपनी का अब तक का सबसे महंगा स्मार्टफोन है। लॉन्च होने से पहले स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई है। इसमें 200MP कैमरा, 180W फास्ट चार्जिंग व AMOLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं। आइये डिटेल्स में इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं….

Infinix Zero Ultra की कीमत

मीडिया लीक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय मार्केट में Infinix Zero Ultra को 49,999 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है. हालांकि, रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि भारत में यह फोन 44,999 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

Infinix Zero Ultra के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले : Infinix Zero Ultra में 120Hz रिफ्रेश रेट, 900nits पीक ब्राइटनेस, 460Hz टच सैंपलिंग रेट और पंच-होल कटआउट के साथ इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच फुलएचडी+ 3D कर्व्ड AMOLED पैनल दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है और इसका रेजॉलूशन 2400 × 1080 पिक्सल है।

प्रोसेसर : यह स्मार्टफोन Mediatek Dimensity 920 चिपसेट प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है। 6nm प्रोसेसर है जिसे Mali-G68 MC4 GPU के साथ पेयर किया गया है।

स्टोरेज : हैंडसेट में 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज का विकल्प मिलता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

बैटरी : इसमें 180W थंडर चार्ज सपोर्ट वाली 4500mAh की बैटरी दी गई है जो कि सिर्फ 12 मिनट में फुल चार्ज हो सकती है।

कैमरे : कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा ऑप्सन मिल जाता है। जिसमें आपको 200MP के प्राइमरी लेंस के साथ 13MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।

ऑपरेटिंग सिस्टम : फोन एंड्रॉयड 12-बेस्ड XOS 12 कस्टम स्किन पर चलता है।

अन्य फीचर्स : Infinix Zero Ultra में डिस्प्ले के दोनों किनारों पर कर्व्ड ऐज दिए गए हैं। फोन में सबसे नीचे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे पोर्ट और स्पीकर ग्रिल मिलता है।

कलर  : फोन दो कलर Coslight Silver और Genesis Noir में मिलेगा।

 

 

Exit mobile version