Xiaomi का ये दमदार फोन लॉन्च होने के लिए तैयार, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Xiaomi 13 Pro

चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi जल्द ही एक धांसू फोन लॉन्च कर सकती है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम Xiaomi 13 Pro है। ये फोन इंडिया में 26 फरवरी को लॉन्च हो सकता है। ये स्मार्टफोन काफी दमदार होने वाली है। शानदार लुक के साथ ये फोन जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है। ये फोन कंपनी के Redmi Note 12 सीरीज के बाद कंपनी की पहली लॉन्चिंग है।

शाओमी के इस फ्लैगशिप फोन में वो सारे फीचर्स होंगे जो चाइना में लॉन्च हुई स्मार्टफोन में है। मालूम हो कि ये फोन चीन में पहले ही पेश की जा चुकी है। Xiaomi 13 Pro फोन चाइना में लॉन्चिंग के बाद इंडिया में अब लॉन्च होगी।

Xiaomi 13 Pro: लॉन्चिंग डेट

शाओमी के अनुसार Xiaomi 13 Pro फोन इंडिया में 26 फरवरी 2023 को लॉन्च होगा। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि इस सीरीज की लॉन्चिंग टेक्नोलॉजी के मामले में एक डिसकवरी है। आइये विस्तार से इस फोन के बारें में जानते हैं।

Xiaomi 13 Pro फीचर्स

इस अपकमिंग हैंडसेट में 6.3 इंच अमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो Xiaomi 13 Pro फोन में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया जा सकता है जो कि हाल फिलहाल में लेटेस्ट फ्लैगशिप के सभी फोन में मिलता है।

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा वाइड और टेलीफोटो कैमरा मिलेगा। साथ ही सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रट कैमरा मिलेगा। वहीं, पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 57 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Exit mobile version