ओप्पो का ये फोन भारत में अगले हफ्ते देगा दस्तक, जानिए इसके फीचर्स

OPPO A78 5G

OPPO A78 5G

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने एक नए फोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया है। दरअसल, ये फोन Oppo A78 5G है जो भारतीय फोन मार्केट में कदम रखने के लिए तैयार है। इस नए 5G फोन को अगले हफ्ते यानी 16 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। अपकमिंग फोन को मलेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। इसको लेकर कम्पनी ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया जिसमें फोन का शानदार डिजाइन देखा जा सकता है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 19000 रुपये के आसपास हो सकती है। इस हैंडसेट को 6.56 इंच के HD+ LCD डिस्प्ले के साथ और कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आइये इसके संभावित फीचर्स के बारे में डिटेल्स में जानते हैं।

Never run out of power! 🔋💪
With its 33W SUPERVOOC charging and powerful 5000mAh battery – the #OPPOA78 #5G keeps you safely in charge all day. Coming Soon. pic.twitter.com/XQgP8r3cI3

— OPPO India (@OPPOIndia) January 13, 2023

OPPO A78 5G- डिजाइन

ओप्पो के इस फोन का डिजाइन सामने आ चुका है। ओप्पो ने खुद ट्विटर पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इस ट्वीट में फोन का ऊपरी हिस्सा दिखाया गया है। इस चाइनीज फोन में 33W के चार्जर के साथ 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है। फोन का टीजर भी सामने आ चुका है। फोम में डुअल कैमरा सेटअप और साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोन के पीछे मैट फिनिश है और कैमरा आईलैंड के नीचे एक शाइनिंग पट्टी है।

OPPO A78 5G- फीचर्स

डिस्प्ले : ओप्पो ए78 5जी स्मार्टफोन में 6.56 इंच एचडी+ LCD स्क्रीन दी गई है। स्क्रीन 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 90 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट ऑफर करती है।

प्रोसेसर : इस हैंडसेट में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर मिलता है जो इस फोन को यूजर्स के अनुकूल बनाती है।

स्टोरेज : स्टोरेज की बात करें तो 8GB रैम और 128GB तक इनबिल्ट स्टोरेज विकल्प मिलते हैं। इसके अलावा RAM Expansion फीचर के जरिए स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 8GB तक बढ़ाया जा सकता है।

बैटरी : Oppo A78 5G को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। ओप्पो का दावा है फोन से लगातार 16 घंटे तक का वीडियो स्ट्रीमिंग सपोर्ट मिलेगा।

ऑपरेटिंग सिस्टम : हैंडसेट में ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड ColorsOS 13 मिलता है।

कैमरे : कैमरे की बात करें तो Oppo A78 5G में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर मौजूद हैं। हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर मिलते हैं।

Exit mobile version