अगले हफ्ते लॉन्च होगी कम बजट वाली iQOO का ये स्मार्टफोन

IQ blog image

चीनी कंपनी iQOO अगले हफ्ते एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। दरअसल, कंपनी 2 दिसंबर को चीन में iQOO Neo 7 SE स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। ये फोन इस वीक लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले कई स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। कंपनी ने इस साल मई में iQOO Neo 6 SE को लॉन्च किया और छ: महीने बाद ही यह मिड-रेंज फोन का एडवांस वर्जन लॉन्च कर रही है।

हालांकि, इन दोनों फोन के भारत में लॉन्च होने को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। ये भी माना जा रहा है कि आने वाले कुछ महीनों में यह दोनों में स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए जा सकते हैं। आइए आगामी iQOO Neo 7 SE फोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालें

iQOO Neo 7 SE फोन के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले : स्मार्टफोन iQOO Neo 7 SE में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो फुल HD+ रेजोल्यूशन पर काम करेगा और 120Hz पर रिफ्रेश होगा।

प्रोसेसर : स्मार्टफोन मिड-रेंज 5G फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होगा जिसकी पुष्टि कंपनी कंपनी पहले ही कर चुकी है।

स्टोरेज : इस स्मार्टफोन में  16GB LPDDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज तक का सपोर्ट मिलता है।

कैमरा : इस मोबाइल में 64-मेगापिक्सल के प्राथमिक कैमरे सहित एक ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। इस बार 8-मेगापिक्सेल सेंसर के बजाय 2-मेगापिक्सेल कैमरा हो सकता है, जो एक डाउनग्रेड है। इसके अलावा एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर है।

बैटरी : iQOO Neo 7 SE अपने पूर्ववर्ती की तुलना में हुड के नीचे थोड़ी बड़ी बैटरी पैक कर सकता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि मिड-रेंज फोन में 4,700mAh की बैटरी से बढ़कर 4,880mAh यूनिट होगी। कहा जा रहा है कि कंपनी 120W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन प्रदान करती है और यह फास्ट चार्जर बंडल करने की भी उम्मीद है।

 

 

Exit mobile version