Koffee With Karan 8 : इस कारण से शर्मिला टैगोर को अम्मा बुलाती है करीना, करण शो में हुआ खुलासा

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं। इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर नजर आ रहें हैं। मां-बेटे की इस जोड़ी ने शो में काफी मस्ती की है। करण जौहर से दोनों ने खुल के बातें कीं। कभी इमोशनल हुए तो कभी हंसी मजाक। शो के एवी राउंड के दौरान परिवार के दूसरे सदस्यों जैसे कि करीना कपूर खान, सारा अली खान और सोहा अली खान के वीडियो भी चलाए गए।

शर्मिला टैगोर को अम्मा कहके बुलाती है करीना

आपको बता दें कि इन वीडियोज में तीनों ने सैफ और शर्मिला टैगोर पर भर-भरकर प्यार बरसाया। तीनों ने ही सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर से जुड़ी कुछ खास बातें भी बताईं। वीडियो में सारा अली खान अपनी दादी शर्मिला टैगोर को प्यार से बड़ी अम्मा कहती दिखीं। और करीना कपूर खान अपनी सास को अम्मा कहती दिखीं।

सारा अली खान ने बताया कि उनकी दादी उन्हें हर तरह से सपोर्ट करती हैं और वो एक मॉडर्न महिला हैं जो कभी भी जजमेंटल नहीं होती हैं। वहीं करीना कपूर ने बताया कि जब वो पहली बार सैफ की मां यानी शर्मिला टैगोर से मिलीं तो उन्हें कनेक्शन महसूस हुआ और उन्होंने तब से ही उन्हे अम्मा कहना शुरू कर दिया। करीना कहती हैं कि वो मुझे अपनी बेटी की तरह ही प्यार करती हैं।

करीना ने शर्मिला टैगोर की खाने की आदतों के बारे में बताया कि अम्मा को लौकी और तोरी बहुत पसंद है।

सैफ को लेकर तीनों ने की बात

गौरतलब है कि करीना सैफ को प्यार से सैफू बुलाते हुए कहती हैं कि सैफ मेरी जिंदगी हैं। वो मेरा सब कुछ हैं। वहीं सारा ने अपने पापा को फिलोसॉफर, फादर और फ्रैंड कहके बुलाया। सैफ की बहन सोहा अली खान ने कहा कि भाई चार्मिंग और यूनीक हैं।

Exit mobile version