ये है ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की असली सच्चाई, इस प्रमुख खिलाड़ी के साथ किया बुरा बर्ताव

Ashton Agar

भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बॉर्डर-गावस्कर सीरीज संतोषजनक नहीं रहा है। ऑस्ट्रेलियाई को दोनों टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है। साथ ही कई प्रमुख खिलाड़ी दौरे को बीच में छोड़कर जा रहे हैं। जी हां, दरअसल ऑस्‍ट्रेलिया के प्रमुख स्पिनर एश्‍टन आगर भारत दौरा बीच में छोड़कर स्‍वदेश लौटेंगे जहां वो वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया के लिए घरेलू क्रिकेट खेलेंगे। पहले दो मैचों में एश्‍टन को मौका नहीं मिला था। अब तीसरे टेस्ट मैच में भी वो नहीं खेलेंगे।

टेस्ट क्रिकेट में उनकी गेंदबाजी कुछ खास नहीं- डोडेमाइड

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्‍ट 1 मार्च से शुरू होगा। ऑस्‍ट्रेलियाई टेस्‍ट टीम ने किसी अतिरिक्‍त खिलाड़ी को शामिल नहीं किया है।ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ता टोनी डोडेमाइड ने इस पर कहा कि एगर को इसलिए नहीं चुना गया क्योंकि टेस्ट क्रिकेट में उनकी गेंदबाजी कुछ खास नहीं है। डोडेमाईड और एगर टीम होटल में मिले और यह फैसला किया गया कि एगर घर जाएंगे।

टीम के अंदर काफी उथल-पुथल

ऑस्ट्रेलियाई के कप्तान पैट कमिंस पारिवारिक कारणों से ऑस्ट्रेलिया में हैं, लेकिन तीसरे टेस्ट से पहले उनके भी भारत लौटने की संभावना है। ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्नर की जगह कैमरून ग्रीन को मौका दिया है। मिचेल स्वेपसन अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे और वह अब भारत लौटेंगे। ऐसे में पिछले कुछ दिनों में टीम के अंदर काफी उथल-पुथल देखने को मिला है।

बता दें कि एश्‍टन आगर भारत दौरे पर नाथन लियोन के साथी बनकर आए थे। उन्हें शुरुआती दो टेस्‍ट में मौका नहीं दिया गया। ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले टेस्‍ट में टॉड मर्फी और दूसरे टेस्‍ट में मैथ्‍यू कुहनेमन को डेब्‍यू कराया।

 

Exit mobile version