BCCI के नए अध्यक्ष रॉजर बिन्नी के ये हैं मुख्य एजेंडा, चोटिल होना एक गंभीर समस्या

BCCI blog image 1 1

रॉजर बिन्नी को सर्वसम्मति से बीसीसीआई के नए अध्यक्ष पद के लिए चुन लिया गया है। कल मंगलवार को हुए वार्षिक आम बैठक (BCCI AGM) के मीटिंग में बिन्नी नए अध्यक्ष चुन लिए गए। जिसके तुरंत बाद संभावित भविष्य के मुद्दों पर बात कर उसे जल्दी से खत्म करने की बात कही।

बात के दौरान, उन्होंने घरेलु मैच के पिचों को ठीक करने को अपनी प्राथमिकता बताया। साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों के चोटिल होने की  संभावनाओं को कम करने के प्रयास को लेकर बात की।

BCCI के नए प्रेसिडेंट ने कहा, हम चोटों से खिलाड़ियों को कैसे बचा सकते हैं इसपर पूरा ध्यान देंगे। रॉजर ने आगे कहा, “खिलाड़ियों का लगातार चोटिल होना चिंता का विषय है और हम इस मामले की तह तक जाएंगे और देखेंगे कि चोटों को कैसे कम किया जा सकता है। बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हमारे पास बहुत अच्छे चिकित्सक और ट्रेनर हैं लेकिन हमें इस पर गौर करना होगा कैसे खिलाड़ी कम चोटिल हो और जल्दी चोट से कैसे उबरें।”

आपको बता दें कि इस साल कई खिलाड़ी चोटिल हुए है। टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह का चोटिल होना हम सभी को परेशान कर रहा है। दीपक इतने अच्छे फॉर्म में थे लेकिन उन्हें भी चोट की वजह से क्रिकेट टीम में सम्मलित नहीं किया गया। ऐसे  में ये एक जरुरी मुद्दा है जिस पर ध्यान देने की बात BCCI के नए प्रेसिडेंट के द्वारा की गई है।

Exit mobile version