Prithvi Shaw: टीम में नहीं चुने जाने पर कुछ इस तरीके से शॉ ने निकाली भड़ास, जानें पूरा मामला

prithvi blog

Prithvi Shaw : नए साल में भारत का मुकाबला श्रीलंका से होगा। 3 जनवरी से इस श्रृंखला का आगाज किया जाएगा। BCCI ने देर रात 27 दिसम्बर को टीम इंडिया का स्क्वाड का एलान कर दिया। टीम में कई नए चेहरे को मौका दिया गया जबकि कई साल से टीम इंडिया के लिए अच्छा कर रहे पृथ्वी शॉ को टीम से बाहर रखा गया गया। इसी को लेकर पृथ्वी शॉ  ने एक भड़ास सोशल मीडिया पर निकाली है। दरअसल, खुद को टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर किया है।

कुछ इस तरीके से इंस्टाग्राम पर शॉ ने जाहिर किया अपना गुस्सा

मुंबई के विस्फोटक ओपनर को इस बात से काफी निराशा हुई और इस बात को उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलकर जाहिर किया। उन्होंने लिखा श्रीलंका के खिलाफ घर पर खेली जाने वाली टी20 सीरीज में पृथ्वी को चुने जाने की उम्मीद थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सबसे पहले तो प्रोफाइल फोटो हटाई।

इसके बाद उन्होंने कुछ वीडियो को स्टोरी में डाला जो उनके मन की बात बयां करते नजर आए। वीडियो में से एक में मैसेज था, अगर जो कोई इंसान मुस्कुरा रहा है तो इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं कि वो खुश है, जिंदगी में प्रॉब्लेम तो ऑटोमेटिक होती है।

टीम में कई युवा खिलाड़ी को मिला मौका

टीम में ऋतुराज गायकवाड और शुभमन गिल को बतौर ओपनर टीम में जगह दी गई है। विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के साथ युवा खिलाड़ी ईशान किशन को भी मौका दिया गया है। चयनकर्ताओं ने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश दौरे के लिए टीम चयन वक्त कहा था कि पृथ्वी को मौका दिया जाएगा। अब मौका ना मिल पाने के बाद इस युवा ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

Exit mobile version