‘किस-किस के आगे झुकेंगे नीतीश?…’ विपक्षी नेताओं की मुलाकात पर BJP ने कुछ यूं साधा है निशाना

nitish rahul

2024 लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार को हराने के लिए विपक्षी एकता की कवायतें एक बार फिर तेज होती नजर आने लगी हैं। बीते दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी, अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी ने मुलाकात की थी। इसके साथ ही बीती रात नीतीश कुमार आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से भी मिले।

अमित मालवीय का निशाना

विपक्षी नेताओं की इस मुलाकात पर बीजेपी द्वारा तंज कसा गया है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने नीतीश कुमार की राहुल गांधी के साथ मुलाकात वाली तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- ‘और न जाने किस-किस के सामने झुकेंगे नीतीश कुमार।’

यह भी पढ़ें: Kajal Hindustani arrested : क्यों विवादों में घिरी हैं काजल हिंदुस्तानी? जानिए किस भड़काऊ बयान के लिए किया गया गिरफ्तार? 

और ना जाने किस किस के सामने झुकेंगे नीतीश कुमार… pic.twitter.com/xjXSr7ognh

— Amit Malviya (@amitmalviya) April 12, 2023

गिरिराज सिंह ने भी बोला हमला

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी इन मुलाकातों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सभी के मन में प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है। नीतीश कुमार उसमें प्रबल हैं, इसलिए ये जा रहे हैं सबसे मिलने। मल्लिकार्जुन खड़गे को खुश कर रहे हैं और राहुल गांधी से मुलाकात का अपॉइंटमेंट बड़ी मुश्किल से मिला। नीतीश कुमार को ये मालूम होना चाहिए कि 2024 का पद खाली नहीं है और इनकी राजनीतिक दुर्गति होना अभी बाकी है।

गौरतलब है कि बुधवार को विपक्षी नेताओं की मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन में चुनाव लड़ने का एलान किया। राहुल गांधी ने भी नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ हुई बैठक को ऐतिहासिक करार दिया और कहा कि विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर बीजेपी से लड़ेंगी।

यह भी पढ़ें: विदेश में किन अवांछित कारोबारियों से मिलने हैं राहुल गांधी? गुलाम नबी आजाद का नया दावा, BJP ने कांग्रेस को घेरा

Exit mobile version