बॉक्स ऑफिस पर कहर बरसा रही ऐश्वर्या की ये फिल्म

Aishwarya blog image

चोल साम्राज्य पर बनी फिल्म ‘PS-1’ (पोन्नियिन सेल्वन 1) हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड बना रही है। मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस ऐतिहासिक फिल्म की चर्चा भारत के साथ-साथ विदेशों में भी की जा रही है। लगभग 500 करोड़ में बनी यह फिल्म दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है। बॉलीवुड फेम ऐश्वर्या राय और साउथ स्टार चियान विक्रम की ये फिल्म जल्द ही 450 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई यह फिल्म आज भी बढ़िया कमाई कर रही है। 

मणि रत्नम की यह फिल्म 12 वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई कर रही है। ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि यह फिल्म जल्द ही वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिलहाल ये फिल्म 400 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी साझा की कि पीएस-1 यूएस, ऑस्ट्रेलिया, यूके, सिंगापुर और मलेशिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन चुकी है। 

कई रिकॉर्ड के बीच एक बड़ा रिकॉर्ड यह भी है कि ऐश्वर्या राय, तृषा कृष्णन और चियान स्टारर ये फिल्म पहले ही थलापति विजय की ‘बीस्ट’, रजनीकांत की ‘2.0’ और प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ को फास्टेस्ट कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है। अनुमान यह भी है कि आने वाले समय में ये फिल्म ‘RRR’ को भी पछाड़ देगी। इस तरक्की से  पीएस-1 की पूरी टीम बहुत खुश नज़र आ रही है।  

Exit mobile version