Bigg Boss 16: टीवी की इस बहू को मिला टिकट टू फिनाले! गुस्से में भड़के लोग ने लगाई मेकर्स की क्लास

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले में पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हालांकि, निमृत कौर अहलूवालिया को बिना मेहनत के ही फिनाले का टिकट मिल गया है। निमृत को फिनाले का टिकट मिलने का सबसे बड़ा कारण ‘बिग बॉस’ का गेम है। ‘बिग बॉस’ ने अपना गेम फिर से शुरू किया है। शो के पहले दिन जिस तरह निमृत को कप्तान बनाया गया था, फिनाले के एक महीने पहले भी सब शुरू से शुरू हो रहा है।

 

निमृत कौर बनीं कैप्टन

निमृत कौर अहलूवालिया से बाकी घरवालों को कैप्टेंसी छीननी होगी। जो भी कैप्टन बनेगा, उसे फिनाले का टिकट मिलेगा। अभी एक महीना है और सभी कंटेस्टेंट्स को फिनाले में पहुंचने के लिए निमृत से कैप्टेंसी छीननी पड़ेगी। ‘बिग बॉस’ के इस फैसले से प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता समेत बाकी घरवाले नाराज हो जाते हैं। प्रियंका कहती दिखाई दीं कि उन्हें बिना मेहनत किए कैप्टेंसी मिल गई। टीना, शालीन और प्रियंका निमृत से कैप्टेंसी छीनने के लिए प्लानिंग भी करते नजर आए।

 

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

इस बीच सोशल मीडिया पर भी निमृत कौर के खिलाफ जंग छिड़ गई है। फैंस काफी नाराज हैं कि निमृत को बिना मेहनत किए ही कैप्टेंसी मिल गई। एक यूजर ने लिखा, “प्रियंका ने निम्मो और मेकर्स के फेवरेटिज्म का पर्दाफाश किया।” लोगों का कहना है कि ‘बिग बॉस’ खुलकर मंडली खासकर निमृत कौर अहलूवालिया का फेवर कर रहे हैं। निमृत ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। अब तक उनके नाम 103 हजार ट्वीट्स किए जा चुके हैं। वहीं शो के बीते एपिसोड में टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान नॉमिनेट हो गए हैं। देखना होगा कि इस हफ्ते किसकी घर से छुट्टी होती है।

Exit mobile version