मीडिया के सामने ये कपल हुआ रोमांटिक

Media blog image

बी-टाउन में पार्टी की धूम मची हुई है। दिवाली पार्टी कई बड़े-बड़े सेलेब्स ऑर्गेनाइज करा रहे हैं। जहां बड़े-बड़े सेलिब्रिटी एक दूसरे के पार्टी को इंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पार्टी मनाती हुई दिखाई दीं। दोनों कपल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों ने दिवाली पार्टी में एक दूसरे के साथ फोटो खिंचवाया। एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल भी दिखाएं जहां सुजैन गोनी को किस करती हुई भी दिखाई दीं।

देशभर में दीवाली मनाई जा रही है। लोग एक दूसरे को गिफ्ट दे रहे हैं। छोटे से लेकर बड़े सेलिब्रिटी तक, सभी लोग जश्न में डूबे हुए हैं। दिवाली के मौके पर गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार ने शानदार दिवाली पार्टी होस्ट की। जिसमे कई सितारों ने शिरकत की। इसी बीच ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी वहां पर मौजूद  पाई गयीं। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल करने लगे। यूजर्स ने तरह तरह की बातें लिखनी शुरू कर दी। 

बता दें कि दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिवाली पार्टी से बाहर आते समय अर्सलान गोनी और सुजैन खान एक दूसरे का हाथ पकड़कर बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने प्यार से एक दूसरे को बाय भी कहा। जिसके बाद एक यूजर्स ने लिखा, “कैमरा के सामने ये सब करने की क्या जरूरत है।” अगर हम इन दोनों की रिश्ते को लेकर बात करें तो दोनों ने इस रिश्ते को खुलकर माना है। 

Exit mobile version