अगले साल लॉन्च हो सकता है OnePlus का ये धांसू फोन, 50MP कैमरा, 5000mAh के साथ जानें अन्य फीचर्स

One Plus 11

One Plus 11

OnePlus जल्द ही अपना नया प्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 11 को लॉन्च करने जा रही है। यूजर्स के बेहतर एक्सपीरियंस के लिए OnePlus ने बहुत काम किया है। समय-समय पर अपने यूजर्स को प्रीमियम अनुभव देने के लिए नए-नए डिवाइस लॉन्च करता रहता है।  बताया जा रहा है कि इस सीरीज के 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है। OnePlus 11 का लेटेस्ट फोन को दो कलर ऑप्शन यानी ब्लैक और मिंट ग्रीन में देखा गया है।

One Plus 11

 

हाल ही में वनप्लस 11 की कुछ फीचर्स लीक हुई थी जिससे कई बातों का पता चला था। अब फ्रेश ऑफिशियल फोटो भी सामने आ गई है। लेटेस्ट लीक हुए रेंडर को टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफर उर्फ ​​ओनलीक्स ने पब्लिकेशन गैजेट गैंग के साथ मिलकर शेयर किया है। खासतौर पर स्टीव ने OnePlus 11 के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस को लीक किया था।

One Plus 11

कैसा होगा इस स्मार्टफोन का डिजाइन ?

फोन के बैक पैनल पर हैसेलब्लैड ब्रांडिंग देखी जा सकती है। इसके अलावा फोन के लेफ्ट पर अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन दिया गया है। वनप्लस लोगो बैक पैनल में मौजूद है। OnePlus 11 एक नए डिजाइन किए गए कैमरा आईलैंड के साथ आएगा जिसमें हाफ पिल के शेप की लिमिट होगी जो साइड फ्रेम से बैक पैनल के बीच तक फैली है। इसमें तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ एक गोलाकार कैमरा बम्प है। कैमरे  सेटअप के बीच एक हैसलब्लैड टेक्स्ट है।

One Plus 11

OnePlus 11 के संभावित फीचर्स

प्रोसेसर तथा स्टोरेज : स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो OnePlus 11 में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिल सकता है। स्टोरेज के लिए इसमें 16GB RAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज तक मिल सकती है।

बैटरी : बैटरी की बात करें तो इसमें 100W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो कि 2K रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है।

कैमरा : कैमरा की बात करें तो वनप्लस 11 में 48MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 32MP टेलीफोटो यूनिट के साथ 50MP प्राइमरी सेंसर शामिल होने की उम्मीद है।

 

 

Exit mobile version