टीम इंडिया में मौका नहीं मिलने पर इस धांसू बल्लेबाज का छलका दर्द, कई बातों का किया खुलासा

Prithvi Shaw

Prithvi shaw: टीम इंडिया के खतरनाक खिलाड़ियों में से एक पृथ्वी शॉ अपनी तूफानी पारी के लिए जाने जाते हैं। मैदान पर आते ही चौकों और छक्कों के साथ पारी का आगाज करते हैं। लेकिन हाल फिलहाल उनके लिए कुछ अच्छा नहीं गया है। 537 दिन बाद कमबैक करने वाले पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 टीम के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। दूसरी ओर, अंडर-19 वर्ल्ड कप विनिंग टीम में साथी रहे शुभमन गिल पर टीम इंडिया ने भरोसा जताया था। श्रृंखला के बाद, पृथ्वी का एक अभिनेत्री सपना गिल और उसके दोस्तों के साथ एक होटल में मतभेद हो गया। ऐसे में अब जाकर शॉ का दर्द सबके सामने आया है। शॉ ने कई बातों का खुलासा करते हुए अहम चीजे बोली है।

Prithvi Shaw, Photo: Social media

537 दिन बाद मिला टीम इंडिया में मौका

दरअसल, इस पूरे मामले के बाद पृथ्वी शॉ पहली बार सामने आए और टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा- खिलाड़ियों से मिलने और उनके साथ ट्रेनिंग करने के लिए मुझे टी20 टीम में वापस आकर बहुत अच्छा लगा। मैंने उस साथ को एंजॉय किया। हां, मुझे मौका नहीं मिला, लेकिन टीम में मौका मिलना मेरे लिए मायने रखता है।

Prithvi Shaw, Photo: Social media

अगर यह पर्याप्त नहीं है तो मुझे और अधिक स्कोर करना होगा- पृथ्वी शॉ

शॉ ने घरेलू क्रिकेट में काफी रन बनाए। रणजी में काफी शानदार औसत के साथ बल्लेबाजी की। देर से ही सही पर उन्हें टीम में मौका मिला।  वापसी करने में इतना समय आखिर क्यों लगा ? इसपर शॉ ने कहा- मैं रन बनाता रहा। मुझे लगा कि अगर यह पर्याप्त नहीं है तो मुझे और अधिक स्कोर करना होगा… फिर मैंने 379 रन बनाए। यह सिर्फ मेरा दिन था और मुझे लगा कि मैं इस मौके को हाथ से नहीं जाने दूंगा। कभी-कभी यह आपके मन में आता है कि मैं तमाम कोशिशों के बावजूद इतने लंबे समय तक भारतीय टीम में क्यों नहीं हूं… लेकिन अभी भी देर नहीं हुई है।

 

Exit mobile version