Ajay Devgan : अजय देवगन के प्यार में इस एक्ट्रेस ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, नाम जान रह जाएंगे हैरान

Ajay Devgan

Ajay Devgan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अजय देवगन आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अजय देवगन को उनकी दमदार एक्टिंग और शानदार एक्शन के लिए जाना जाता है साथ ही अजय अपने कम बोलने के अंदाज और नशीली आंखों के चलते भी खुब चर्चा में रहते हैं। अजय देवगन जीतना अपनी फिल्मों के लिए मशहूर हैं।

उतना ही वह अपने लव अफेयर्स के लेकर भी खूब लाइमलाइट में छाए रहे है। फिल्मों के साथ-साथ उनकी लव लाइफ भी खूब तेजी से चल रही थी। कहा जाता है कि अजय देवगन और करिश्मा कपूर का रिलेशनशिप बहुत अच्छा चल रहा था। चलिए आज आपको अजय देवगन की लव अफेयर्स के बारें में बतातें हैं।

करिश्मा की वजह से टूटा था अजय और रवीना का रिश्ता

आपको बता दें कि अजय देवगन का नाम करिश्मा कपूर के साथ ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ भी जुड़ गया है। कहा जाता है कि साल 1994 में अजय और रवीना के अफेयर की शुरूआत हो गई थी। दोनों की मुलाकात फिल्म दिलवाले की शूटिंग के दौरान हुई थी। कहा जाता है कि रवीना और अजय का रिश्ता बहुत अच्छा चल रहा था।

लेकिन तभी दोनों के बीच करिश्मा कपूर की एंट्री हो गई। वहीं खबरें ये भी थी कि करिश्मा कपूर के लिए अजय ने रवीना को कई फिल्मों से भी बाहर करवाया है। साथ ही एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने रवीना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि खुद रवीना ने एक फिल्म प्रड्यूसर से हीरो निकालने की बात कही थी। क्योंकि वह खुद अजय के साथ काम नहीं करना चाहती थीं।

अजय से रिश्ता खत्म होने के बाद रवीना ने की थी सुसाइड करने की कोशिश

गौरतलब है कि खबरें ये भी आई थी कि अजय से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन इस तरह से टूट गई थीं कि उन्होंने आत्महत्या तक करने की कोशिश की थी। वहीं सालों बाद जब इस रिश्ते को लेकर अजय ने अपनी चुप्पी तोड़ी तो उन्होंने कहा कि रवीना को इलाज की जरूरत है। रवीना ने जितने भी इल्जाम उन पर लगाए वह पूरी तरह से झूठे थे।

यही नहीं अजय ने कहा कि रवीना पैदाइशी झूठी हैं। साथ ही अजय ने बताया कि उन्हें कभी रवीना से प्यार ही नहीं हुआ था। वहीं एक बार करिश्मा को पता चला कि काजोल अजय देवगन के कमरे में हैं। यह जानकर करिश्मा ने अजय संग अपना रिश्ता वहीं खत्म कर दिया। जबकि बताया जाता है कि काजोल किसी काम के सिलसिले में अजय देवगन से मिलने गई थीं।

करिश्मा से अलग होने के बाद अजय काजोल के पास आ गए और फिर दोनों ने साल 1999 में शादी कर ली। बताया जाता है कि दोनों ने बड़े ही गुपचुप ढंग से शादी की थी। तब से लेकर आज तक दोनों साथ हैं।

Exit mobile version