इस एक्टर को मिला ‘सेक्सियेस्ट मैन अलाइव 2022’ का खिताब

ChrisEvans blog image

मारवल की फिल्म अवेंजर्स के सुपरहीरो कैप्टन अमेरिका इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में क्रिस एवांस को पीपुल्स मैगजीन ने ‘सेक्सियस्ट मैन अलाइव 2022’ का खिताब दिया है। इस हैंडसम हंक को दुनियाभर में पापुलैरिटी मिली है। सुपरहीरो कैप्टन अमेरिका का किरदार निभाने वाले इस व्यक्ति का फैन फॉलोइंग अलग लेवल का है। अवार्ड मिलने के बाद जब इनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आपको कैसा लग रहा है? उनका जवाब था, “बहुत अच्छा लग रहा है और उनकी मां को भी बहुत खुशी होगी। ऐसे उन्हें मेरे हर काम पर गर्व होता है लेकिन ये कुछ अलग है।”

क्रिस ने इस अवार्ड के बाद एंटमैन पॉल रड को भी पीछे छोड़ दिया है। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक क्रिस की मां लिसा ने कहा है कि उन्हें इस अवार्ड से थोड़ा भी अचंभित नहीं हुआ है कि उनका बेटा हैंडसम के साथ-साथ दुनियाभर में सेक्सियस्ट मैन अलाइव है।

आपको बता दें कि क्रिस नेटफ्लिक्स के फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में नेगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई दिखाई दिए थे। जिस फिल्म में धनुष भी एक अहम किरदार में थे। क्रिस को फिल्म अवेंजर्स के जरिए बहुत ख्याति मिली थी। ये अवेंजर्स में 10 बार कैप्टन अमेरिका का रोल निभा चुके हैं। क्रिस पहली बार फैंटास्टिक फोर के जरिए चर्चा में आए थे जो आगे कैरियर में उड़ान भरने में मददकिया।

क्रिस इवांस, ड्वेन जॉनसन के साथ अपने अगली फिल्म रेड वन में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।क्रिस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि उन्हें यकीन नहीं आता कि वह क्रिसमस पर मूवी करने जा रहे हैं।

 

Exit mobile version