ये दिग्गज हैं धोनी के पसंदीदा खिलाड़ी, क्रिसमस पर जीवा धोनी को दी अपनी ऑटोग्राफ वाली जर्सी

dhoni blog 1

फुटबॉल में बड़ा नाम लियोनेल मेसी इनदिनों चर्चा में हैं। हाल ही में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 में मेसी ने कमाल करते हुए अपनी टीम अर्जेंटीना को जीत दिलाई। ऑल टाइम ग्रेट लियोनेल मेसी का सपना वर्ल्ड चैंपियन बन कर पूरा हुआ है। पुरे देश के साथ साथ भारत में जश्न मनाया गया। हालांकि, कई जगहों पर हिंसा भी देखने को मिली। कतर में खेले गए फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में हराकर तीसरी बार इस खिताब पर कब्जा जमाया था। तब से ही मेसी सुर्खियों में हैं। दरअसल, मेसी ने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को एक गिफ्ट भेंट की है। जिसे लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी के भी मेसी पसंदीदा खिलाड़ी

जीवा के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर हुई जिसमें जीवा, अर्जेंटीना की जर्सी पहने हुए नजर आ रही है और उसमें द ग्रेट लियोनेल मेसी का ऑटोग्राफ भी है। ऑटोग्राफ की गई जर्सी को खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं तस्वीर के कैप्शन में लिखा हुआ है- लाइक फादर, लाइक डाउटर, इससे साफ पता चलता है कि महेंद्र सिंह धोनी के भी मेसी पसंदीदा खिलाड़ी हैं।

MS Dhoni’s Daughter Ziva wearing Lionel Messi’s signed Argentina jersey pic.twitter.com/XzRDD5205G

— RVCJ Media (@RVCJ_FB) December 27, 2022

धोनी का क्रिकेट के अलावा फुटबॉल में भी प्रेम

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के अलावा फुटबॉल को भी खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं फुटबॉल में उनका प्रेम मैदान पर भी दीखता है। दरअसल, इंडियन सुपर लीग में उनकी एक टीम भी है। तस्वीर में मेसी का ऑटोग्राफ देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है पारा जीवा। इसका मतलब होता है जीवा के लिए।

Ziva Dhoni, the 7-year-old daughter of cricket veteran #MSDhoni, is one of the lucky few to have received a signed jersey from #LionelMessi himself. The writing above Messi's signature reads "Para Ziva" (for Ziva), making it a precious memoryhttps://t.co/6iGmrA0Exa#ParaZiva pic.twitter.com/OtfW1qJDKO

— Khaleej Times (@khaleejtimes) December 28, 2022

आपको बता दें कि हाल ही में लियोनेल मेसी ने बीसीसीआइ के सचिव जय शाह को भी साइन की गई जर्सी गिफ्ट की थी। भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ दिन पहले ही दी थी।

 

 

Exit mobile version