Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आएंगे ये सितारें, पूनम पांडे से लेकर संभावना सेठ का नाम लिस्ट में शामिल

'Bigg Boss OTT 2'

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। फैंस बेसब्री से इस का इंतजार कर रहे है। ये शो  जून में प्रीमियर होने वाला है।वहीं इस बार बीबी ओटीटी सीजन 2 को सलमान खान खुद होस्ट करते नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर ने एक छोटे टीजर के साथ इस बात का खुलासा किया था। इसी के साथ शो की कंटेस्टेंट लिस्ट को लेकर भी कई बातें सामने आ रही है। जानिए कौन कौन हो सकता है इस सीजन का हिस्सा।

बीबी ओटीटी कंटेस्टेंट लिस्ट

टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा गौर का नाम इस शो के लिए सामने आ रहा हैं। पूजा ने साल 2014 में आया शो ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ में ‘प्रतिज्ञा’ का किरदार निभा के घर घर में अपनी पहचान बनाई थी। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमाने वाली सेलेब संभावना सेठ का भी नाम इस शो के लिए सामने आ रहा हैं। कई रिपोर्ट्स की मानें तो संभावना भी इस शो का हिस्सा हो सकती हैं। बिग बॉस 15 फेम मॉडल, एक्टर और सर्जन उमर रियाज़ का नाम भी इस लिस्ट में शामिल होने की बात सामने आ रही हैं, लेकिन एक्टर की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं की गई है। सोशल मीडिया की पॉपुलर इन्फ्लुएंसर, अंजलि अरोड़ा ने लॉक अप सीजन 1 के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी।शो के विनर और फेमस कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के साथ उनके रिलेशनशिप चर्चा का केंद्र बना हुआ था। वहीं अब ऐसा कहा जा रहा है कि अंजली भी इस शो का हिस्सा हो सकती हैं। वहीं इस सीजन में एक और फेमस कंटेंट क्रिएटर फैसल शेख, जिन्हें मिस्टर फैसू के नाम से जाना जाता है उनके भी बिग बॉस ओटीटी के  दूसरे सीजन में नजर आने की संभावना है। साथ ही अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे का भी नाम इस लिस्ट में शुमार हैं।

बीबी ओटीटी 2 प्रोमो

प्रोमो में सलमान खान ने इस बात को ने कंफर्म कर दिया है कि वह बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को होस्ट करेंगे। आपको बता देे कि बीबी ओटीटी का इससे पहले वाला सीजन करन जौहर ने होस्ट किया था और उस सीजन विनर दिव्या अग्रवाल बनी थी। ये रियलिटी शो इस बार Jio Cinemas पर स्ट्रीम होगा, और रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 10 कंटेस्टेंट के बीच ट्रॉफी के लिए मुकाबला होगा।

Exit mobile version