Lock Upp Season 2: इन सितारों ने ठुकराया ‘लॉक अप सीजन 2’ का ऑफर, इस दिन ऑन एयर होगा शो

Lock Upp Season 2 Contestant List

Lock Upp Season 2: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘लॉक अप सीजन 2’ (Lock Upp Season 2) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना के इस शो का पहला सीजन काफी हिट साबित हुआ था और मुनव्वर फारूकी इस सीजन के विनर बने थे। वहीं अब दूसरे सीजन को लेकर काफी लंबे समय चर्चा चल रही है। यहां तक कि कई बार इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि इनमें से कई ने सामने से इस ऑफर को ठुकरा दिया है, लेकिन अभी भी कंटेस्टेंट को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं।

इन सितारों ने ठुकराया शो का ऑफर

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाला कंट्रोवर्शियल शो ‘लॉक अप सीजन 2’ अपने कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि इस बार शो में जेलर की भूमिका में रुबीना दिलैक नजर आएंगी। बीते लंबे समय से रुबीना का नाम इस शो से जोड़ा जा रहा हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने अबतक सामने से इस बात पर मुहर नहीं लगाई है। वहीं शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट की भी एक लिस्ट सामने आई है, जिसमें शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम और उर्फी जावेद समेत कई नामचीन सितारों के नाम शामिल है। हालांकि, अभी कंटेस्टेंट्स के नाम पर ऑफिशियल मुहर नहीं लगी है। यहां तक की उर्फी, शालीन और सौंदर्या तो पहले ही इस बात को नकार चुके हैं। इसी कड़ी में बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि उन्हें भी ‘लॉक अप’ सीजन 2 का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स पारस को मुंह मांगी रकम देने को तैयार थे, लेकिन एक वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से पारस इस शो को नहीं कर पाएंगे।

इस दिन ऑन एयर होगा शो

इस साल की शुरुआत से ही इस शो के रिलीज डेट को लेकर लगातार कंफ्यूजन चल रही थी, लेकिन अब आखिरकार शो के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप 2’ इसी महीने की 27 तारीख से ऑन एयर होने जा रहा है। इसका ग्रैंड प्रीमियर 27 मार्च को होगा। शो को जी टीवी या एमटीवी पर प्रसारित होने की खबरें हैं। शो के पिछले सीजन की तरह ही एक बार फिर से बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत इस सीजन में भी कंटेस्टेंट की वाट लगाती नजर आएंगी। फैंस एक बार फिर इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version