बॉलीवुड के इन सितारों ने साबित किया कि शादी की नहीं होती कोई उम्र

इन सितारों ने लिए 40 की उम्र के बाद सात फेरे

कहते है कि प्यार कि कोई उम्र नहीं होती है। प्यार कभी भी किसी भी उम्र में हो सकता है और इसको अब बॉलीवुड की सितारे साबित कर रहें है। वैसे तो शादी की सही उम्र 25 से 30 साल मानी जाती है लेकिन समय के साथ-साथ ये नंबर भी आगे बढ़ रहा है। बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने 40 की उम्र पार करने के बाद शादी की है।

ये ऐसे कपल है, जिन्होंने 40 की उम्र पार करने के बाद सात फेरे लिए-

– नीना गुप्ता
नीना गुप्ता ने वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट किया लेकिन उनसे कभी शादी नहीं की, हालांकि विवियन से उनकी एक बेटी भी है। जिसके बाद एक्ट्रेस ने वर्ष 2018 में दिल्ली के रहने वाले सीए विवेक मेहरा संग सात फेरे लिए, जिस वक्त वह 50 साल की थी।

– उर्मिला मातोंडकर
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कश्मीरी बिजनेसमैन व मॉडल मोहसिन अख्तर से 42 साल की उम्र में शादी की थी, जो उनसे 9 साल छोटे हैं।

– प्रीति जिंटा
बॉलीवुड की जानी-मानी व खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने 40 साल की उम्र में शादी की थी। प्रीति ने अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से बेहद ही गुपचुप अंदाज में शादी की थी। हालांकि प्रीति अपने पति गुडइनफ से 10 साल बड़ी हैं।

– कबीर बेदी
अभिनेता कबीर बेदी ने अपने जीवन में चार शादियां की हैं। साल 1969 में उन्होंने सबसे पहले प्रोतिमा बेदी से शादी की थी लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने फैशन डिजाइनर सुशासन हम्फ्रेस संग शादी की लेकिन उनका ये रिश्ता भी कुछ सालों में टूट गया। जिसके बाद कबीर बेदी ने तीसरी शादी रेडियो प्रेजेंटर निक्की बेदी से की लेकिन इस बार भी उनका रिश्ता नहीं टिक पाया था। जिसके बाद उन्होंने अपने 70वें जन्मदिन पर 42 साल की परवीन के साथ शादी की। बता दें कि परवीन और कबीर बेदी की उम्र के बीच 29 साल का अंतर है।

– संजय दत्त
बता दें कि संजय दत्त ने अपने जीवन में तीन शादियां की हैं। वर्ष 1987 में संजय ने ऋचा शर्मा से शादी की थी, जिससे उनके एक बेटी भी है लेकिन ऋचा का ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया। जिसके कई साल बाद उन्होंने रिया पिल्लई से शादी की लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और टूट गया। इसके बाद वर्ष 2008 में 48 साल की उम्र में संजय ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से की।

Exit mobile version