फिटनेस पर खूब ध्यान देती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, ऐसे ही नहीं पा लिया कमाल का फिगर

bollywood actress gym look

फिल्म इंडस्ट्री ग्लैमर से भरी है और इस इंडस्ट्री में बने रहने के लिए हर सितारे को अपनी एक्टिंग के साथ फिटनेस पर भी ध्यान देना पड़ता है। सितारे खुद को फिट और शेप में रखने के लिए अपनी डाइट के साथ वर्कआउट पर भी ध्यान देते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसस भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को अक्सर जिम में वर्कआउट करते देखा जाता है। आज हम आपको अपनी ऐसी ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसस के बारे में बताने जा रहे हैं।

मलाईका अरोड़ा

हमारी लिस्ट में पहला नाम है मलाइका अरोड़ा का। जब भी फिटनेस की बात होती है, तो उसमें सबसे ऊपर मलाइका का ही नाम आता है। मलाइका खुद को फिट रखने के लिए कई घंटों तक जिम में पसीना बहाती हैं। उन्हें अक्सर ही योग स्टूडियो और जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। मलाइका का जिम लुक हमेशा ही काफी ट्रेंड में रहता है। जिम लुक में मलाइका टीज और शॉर्ट्स में सबसे ज्यादा नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें: Ameesha Patel की बढ़ी मुश्किलें: एक्ट्रेस के खिलाफ जारी हुआ वारंट, जानिए क्या है मामला?

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिशा फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। दिशा को फिट रहना और जिम जाना इतना पसंद है। वो एक ट्रेंड जिमनास्ट भी हैं। इसके अलावा वह डांस, स्विमिंग, कार्डियो, पिलेट्स आदित बी करती हैं। दिशा योग और मेडिटेशन को भी काफी अहमियत देती हैं।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर भी फिटनेस फ्रीक हैं और वो कभी भी अपना वर्कआउट नहीं छोड़ती हैं। जान्हवी को अक्सर ही जिम के बाहर देखा जाता है और वह अपने जिम आउटफिट को लेकर भी खूब चर्चाएं बटोरती हैं। खुद को फिट रखने के जान्हवी वेट लिफ्टिंग के साथ ही कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं।

सारा अली खान

सारा अली खान ने फैट टू फिट होने का सफर तय किया है। आज सारा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। सारा अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस रेगुलर जिम जाती हैं, जहां उनके लुक आए दिन ही चर्चाएं बटोरते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Tapsee Pannu: तापसी पन्नू को मां लक्ष्मी वाला हार पहनना पड़ा भारी, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

Exit mobile version