शादी के बाद इन अभिनेत्रियों को नहीं है बोल्ड सीन से परहेज

इन एक्ट्रेस ने दिए है बड़े पर्दे पर बोल्ड सीन

Bollywood Actresses: हिंदी सिनेमा में एक समय ऐसा था जब अभिनेत्रियां शादी के बाद फिल्मों से पूरी तरह किनारा कर लेती थी, इवेंट से लेकर किसी पार्टी में भी एक्ट्रेस नजर नहीं आती थी लेकिन मौजूदा समय में कई ऐसी अभिनेत्री हैं जो शादी के बाद भी अपनी निजी जिंदगी और फिल्मों में बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रही हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने शादी के बाद भी बड़े पर्दे पर बोल्ड सीन दिए हैं। हालांकि इस कारण उन्हें कई बार आलोचना का भी सामना करना पड़ा है।

ऐश्वर्या राय

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। हालांकि अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मी दुनिया में थोड़ा किनारा कर लिया था लेकिन ऐ दिल है मुश्किल में उन्होंने रणबीर कूपर के संग कई बोल्ड सीन करें थे, जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था।

करीना कपूर खान

करीना कपूर, बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। एक्ट्रेस ने बड़े-बड़े स्टार्स के साथ भी काम किया है और कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं। हालांकि वह शादी के बाद भी बड़े पर्दे पर बोल्ड सीन दे चुकी हैं। उन्होंने की एंड का में अपने से 5 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ फिल्म में कई रोमांटिक सीन दिए है।

काजोल

90 के दशक में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। बता दें कि साल 1999 में एक्ट्रेस ने अजय देवगन से शादी कर ली थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने आमिर खान के साथ फना फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए थे। बहरहाल फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद करा गया था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का नाम, इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। बॉलीवुड में दीपिका सबसे सफल और जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वर्ष 2018 में पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी की हैं। जिसके बाद उन्होंने गहराइयां में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बोल्ड सीन देकर सबको चौंका दिया था।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।

Exit mobile version