युवक ने रेता मासूम का गला, ग्रामीणों को है बलि की आशंका

crime

crime

गाजियाबाद के बुलंदशहर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे युवक ने एक डेढ़ साल के मासूम की  गला रेतकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक युवक बच्चे को अकेला देखकर अपने साथ ले गया, जिसके बाद गांव वालों ने खोजबीन की तो मासूम का शव गांव के पास ईख के खेल में विहीन मिला।  जहां एक तरफ आरोपी खेत के बाहर खड़ा था। वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने आरोपी युवक की पिटाई कर उसे घायल कर दिया था। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थन पर पहुंची, वहीं आरोपी से पुछताछ चल रही है।

बता दें कि क्षेत्र के गांव सौंझना झाया निवासी सौरभ का डेढ़ साल बेटा वैभव बुधवार सुबह घर में अकेला खेल रहा था। करीब 7:30 बजे वह लापता हो गया। सौरभ की पत्नी व अन्य परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू की तो पता चला कि पड़ोस में ही रहने वाला 35 वर्षीय काजू उर्फ किशनपाल बच्चे को लेकर खेतों की ओर गया है। इसके अलावा पुलिस की देखरेख में बच्चे का अंतिम संस्कार किया गया। आरोपी को पकड़ने के बावजूद पुलिस हत्या का कारण नहीं बता पा रही है। आला कत्ल भी बरामद नहीं किया जा सका है।

ग्रामीणों को है बलि की आशंका

ग्रामीणों को आशंका है कि आरोपी काजू ने हत्या के बाद मासूस का खून पिया है। कुछ लोग बलि दिए जाने की भी आशंका जता रहे हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ और जांच पड़ताल के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है।

Exit mobile version