Meerut: नए साल की सुबह पूरा परिवार हुआ खत्म, अंगीठी जलाना पड़ा महंगा

meerut death

meerut death

उत्तर प्रदेश के मेरठ से नए साल के पहले ही दिन हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां 31 दिसंबर को पूरा परिवार ठंड की मार से बचने के लिए अंगीठी जलाकर सो गया लेकिन सुबह पूरे परिवार ने एक साथ दम तोड़ दिया। मामले की खबर मिलते ही हर तरफ सनसनी मच गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँची। शवों को पुलिस ने कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

family slept by lighting a fireplace in the room at night

घटना मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र की है। यहां अंगीठी जलाकर सोने के कारण पूरा परिवार सुबह का सूरज नहीं देख पाया। दरअसल, परिवार ने ठंड से राहत के लिए 31 दिसंबर की रात को अंगीठी जलाई थी। जिसमें 3 सदस्यों की एक साथ मौत हो गई। कमरे में अंगीठी का धुआं भरने से सभी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, 38 वर्षीय चन्दर अपनी पत्नी राधा (35) और 4 साल की बेटी अंजली के साथ तीसरी मंजिल पर बने एक कमरे में रहता था। वह एक इंटरप्रेन्योर आलोक बंसल के यहां नौकरी करता था और उन्हीं के घर की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता था।

family slept by lighting a fireplace in the room at night

आलोक बंसल के मुताबिक, चन्दर कमरे में अंगीठी जलाकर अपने परिवार के साथ सोया था और 1 जनवरी को शाम 4 तक जब कोई भी कमरे से बाहर नहीं आया तो वह कमरे में चन्दर को देखने पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। इसके बाद किसी तरह कमरे को खोला गया तो वहां का नजारा देख कर सबके होश उड़ गए।

बेटी ने अस्पताल में तोड़ा दम

कमरे में चन्दर और उसकी पत्नी मृत पड़े थे, जबकि 4 साल की अंजलि बेहोश थी, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। चन्दर आलोक बंसल के घर लगभग 5-6 साल से काम कर रहा था। और वह मूल रूप से नेपाल के चाऊमाला जिला कैलाली का रहने वाला था।

 

Exit mobile version