Pushpa 2 shooting Date: ‘पुष्पा 2’ के लिए इंतजार खत्म! इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

Pushpa 2

Pushpa 2

Pushpa 2 shooting Date: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। एक्टर की इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोडे। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और तभी से दर्शक इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। अब एक्टर के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर जल्द ही ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस खबर के आने के बाद फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं है।

इस दिन से शुरू हो सकती है शूटिंग

बता दें कि मौजूदा मिली कुछ जानकारी के अनुसार अल्लू अर्जुन जल्द ही ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग पर काम शुरू कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि एक्टर 12 दिसंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। हालांकि इस खबर की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है। खबरें ये भी हैं कि हाल ही में मेकर्स ने एक्टर के साथ फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर कुछ टेस्ट शूट किए थे, जिसकी झलक हमें पुष्पा द रूल की पहली सालगिरह यानी 17 दिसंबर को देखने को मिल सकती है।

रूस में रिलीज हुई ‘पुष्पा’

हाल ही में 8 दिसंबर को ‘पुष्पा’ फिल्म को रूस में रिलीज किया गया था। इस दौरान फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म निर्देशक सुकुमार सहित अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी वहां पहुंचे थे। रिपोर्ट्स की माने तो रूस में भी फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और वहां भी दर्शकों द्वारा पॉजिटिव रिएक्शन देखने को मिल रहा है। बात करें अगर फिल्म के रिलीज डेट की तो ‘पुष्पा 2’ साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल फैंस इस फिल्म के शूटिंग शुरू होने की खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं और फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।

Exit mobile version