The Vaccine War का पोस्टर हुआ जारी

Thevaccinewar blog image

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री इन दिनों चर्चा में हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद इनकी अलग पहचान बन कर सामने आई है। इनकी कही कोई भी बात तुरंत सुर्ख़ियों में आ जाती है। बॉक्स ऑफिस को हिला देने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म के टाइटल और रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया। ‘द वैक्सीन वॉर’ नाम से ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।

द वैक्सीन वॉर की पहली झलक

विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपनी अगली फिल्म के लिए सुझाव मांगा था। लोगो को फिल्म का नाम बताना था। उसके बाद ऐलान किया कि वो किसी फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। फिलहाल जो पोस्टर उन्होंने शेयर किया है उसपर एक वैक्सीन की तस्वीर छपी है। जिसपर रिलीज डेट 15 अगस्त लिखी हुई है। पोस्ट के साथ कैप्शन में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- पेश है ‘द वैक्सीन वॉर’ – एक ऐसे युद्ध की अविश्वसनीय सच्ची कहानी जिसे आप नहीं जानते थे कि भारत लड़ रहा हैं। जिसे हमने अपने विज्ञान, साहस और महान भारतीय मूल्यों से जीता। यह स्वतंत्रता दिवस, 2023 पर रिलीज होगी। 11 भाषाओं में।

For the first time ever an Indian film will release in 11 Indian languages. At @i_ambuddha & @AAArtsOfficial it’s our humble initiative to help integrate Indian film industry as one. #BharatKaApnaCinema pic.twitter.com/AZKnPGiskn

— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) November 10, 2022

आपको बता दें कि ये फिल्म कुल 11 भाषाओं में रिलीज होगी। भारत के सिनेमा के इतिहास में ये पहली बार है जब कोई फिल्म 11 भाषाओं में रिलीज होगी। एक दूसरी पोस्ट में डायरेक्टर ने बताया कि भारत के सिनेमा इतिहास में पहली बार कोई फिल्म एक साथ 11 भाषाओं में रिलीज हो रही है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को एक के साथ लाने के लिए ये हमारी नई पहल है। साथ ही ये भी बताया कि ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी। दर्शक 15 अगस्त 2023 को नजदीकी थियेटरों में देख फिल्म को देख पाएंगे।

 

Exit mobile version