3 Idiots सीक्वल का सच आया सामने, वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘एक नंबर की ऐड थी’

3 Idiots Sequel Controversy

3 Idiots Sequel Controversy: साल 2009 में रिलीज हुई आमिर खान, आर माधवन, और शरमन जोशी की फिल्म 3 इडियट्स इन दिनों अपने सीक्वल को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, बीते दिनों आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी, जिसके बाद सभी कयास लगाने लगे थे कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। इतना ही नहीं फिल्म के इस सीक्वल को लेकर फिल्म के को-एक्टर्स के बीच घमासान भी छिड़ गया था। करीना कपूर से लेकर जावेद जाफरी तक ने वीडियो जारी करते हुए फिल्म के सीक्वल में हिस्सा न होने पर नाराजगी भी जताई थी। हालांकि अब एक्टर्स की वायरल तस्वीर का सच सामने आ गया है, जिससे एक्टर्स ही नहीं बल्कि फैंस भी हैरान हो गए हैं।

सामने आया वायरल तस्वीर का सच

दरअसल, हाल ही में आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी की वायरल तस्वीर से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख यह साफ हो गया है कि एक्टर्स की वायरल तस्वीर इसी वीडियो से ली गई थी। यही नहीं इस वीडियो के साथ यह भी साफ हो गया है कि 3 इडियट्स का कोई सीक्वल बनाने की तैयारी नहीं की जा रही है, बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीर और वीडियो एक ऐड शूट का है। इस वीडियो में एक्टर्स ड्रीम 11 को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर्स भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर्स का एक्टिंग के क्षेत्र में आने के लिए मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स भी एक्टर्स पर क्रिकेट के मैदान में आकर उनके साथ मैच खेलने का चैलेंज देते दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि वीडियो के पीछे की असली सच्चाई को देखने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं, क्योंकि किसी को भी ये होने की उम्मीद नहीं थी।

Well with this dream 11 we got to know that 3 idiots sequel on cards#SabKhelengepic.twitter.com/n0LPrD7PO8

— Shivani • (@shivani4rk) March 25, 2023

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘भाई बहुत दिमाग लगाकर एड बनाया है, अब मजा आएगा।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘मूड खराब कर दिया।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एक नंबर ऐड थी।‘

Exit mobile version