Insidious The Red Door: ‘इनसिडियस द रेड डोर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, खुलेंगे लाल दरवाजे के पीछे के भयानक रहस्य

Insidious The Red Door Trailer

Insidious The Red Door: पैट्रिक विल्सन (Patrick Wilson) अपनी हॉरर फिल्मों के लिए फेमस हैं। कॉन्जरिंग से लेकर इनसिडियस जैसी फिल्मों से उन्होंने दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया है और आज भी वो अपनी हॉरर फिल्मों की फ्रेंचाइजी से लगातार आगे बढ़ रहे हैं। हाल ही में पैट्रिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म और इनसिडियस के अगले पार्ट यानी ‘इनसिडियस द रेड डोर’ (Insidious The Red Door) का अनाउंसमेंट किया था। फैंस भी पैट्रिक के हर एक हॉरर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में इनसिडियस के अपकमिंग पार्ट के अनाउंसमेंट ने फैंस का बज और भी हाई कर दिया था। इसी कड़ी में अब फिल्म का भयानक ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

‘इनसिडियस द रेड डोर’ का ट्रेलर आउट

हाल ही में ‘इनसिडियस द रेड डोर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर ये साफ पता लग रहा है कि जोश (पैट्रिक विल्सन) और डाल्टन (टाय सिम्प्किंस) की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई हैं। कोई तो है जो अभी भी उनके पीछे पड़ा है और उन्हें नुकसान पहुंचा रहा है। ऐसे में जाहिर है कि अपने पीछे पड़े राक्षसों को शांत करने के लिए जोश और डाल्टन को अपने परिवार के अनदेखे और भयावह अतीत में जाना होगा। इसी के साथ उन्हें उस लाल दरवाजे के पीछे छिपे राज से भी पर्दा उठाना होगा और इस दौरान उन्हें अपने रास्ते में आते भयानक खतरों का सामना भी करना होगा।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि ‘इनसिडियस द रेड डोर’ से पैट्रिक विल्सन निर्देशन में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इसी के साथ ये भी बता दें कि ये फिल्म इनसिडियस फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म का दर्शकों को भी काफी लंबे समय से इंतजार था। ऐसे में ट्रेलर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है, जिसने फैंस के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो ‘इनसिडियस द रेड डोर’ इसी साल 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को अंग्रेजी के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

Exit mobile version