Blurr Teaser Out: तापसी पन्नू की फिल्म ‘ब्लर’ का टीजर हुआ आउट, सस्पेंस ने किया दीवाना

blurr

Blurr Teaser Out: साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लर’ (Blurr) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीजर वीडियो देखने में काफी डरावना लग रहा है। फैंस इस टीजर वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म के टीजर वीडियो के आते ही उनके फैंस की बेताबी बढ़ गई है और सभी इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 

कैसा है फिल्म का टीजर

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लर का टीजर वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जारी किया है। वीडियो की शुरुआत में कैमरे में कुछ भी साफ नहीं दिखता बस कैमरा मुव कर रहा होता है। इसके बाद एक्ट्रेस की सहमी सी और डरी सी आवाज सुनाई देती है। एक्ट्रेस कहती है, मुझे पता है तुम यहीं हो, मुझे देख रहे हो। मेरा जवाब दो।’ इसके बाद उनकी चीख के साथ फिल्म का यह टीजर खत्म हो जाता है। ‘ब्लर’ का टीजर वीडियो देखकर यह साफ हो गया है कि एक्ट्रेस की ये फिल्म सस्पेंस से भरपूर है।

 

 

स्पैनिश फिल्म की रीमेक है ‘ब्लर’

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस की यह फिल्म स्पेनिश हॉरर थ्रिलर ‘जूलियाज आइज’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म की कहानी दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है। इससे यह साफ है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस डबल रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म के मोशन पोस्टर के रिलीज के बाद फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

कब होगी रिलीज ‘ब्लर’?

तापसी पन्नू ने फिल्म का टीजर वीडियो शेयर करने के साथ इस फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ’खतरे की आहट चारों तरफ है लेकिन क्या गायत्री इसे आते हुए देख पाएगी? उसकी आंखों से उसकी दुनिया देखने के लिए तैयार हो जाइए। #BlurrOnZEE5 प्रीमियर 9 दिसंबर।’ गौरतलब है कि एक्ट्रेस की यह फिल्म 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी।

Exit mobile version